बिहार

bihar

बेतिया में युवक को चाकू से गोदकर मार डाला, हत्या कर शव को फेंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 6, 2024, 2:09 PM IST

Murder In Bettiah: बेतिया में एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है. युवक का शव पशु हजारी ग्राउंड से मिला है. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया: बिहार में बेखौफ अपराधियों द्वारा लगातार हत्या और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के बेतिया से सामने आ रहा है. जहां एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. हत्या की खबर बाहर आते ही इलाके में हड़कंप सा मच गया है.

मृत युवक की हुई पहचान:मिली जानकारी के अनुसार, मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का ही है. जहां एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई हैं. पुलिस ने युवक के शव को बेतिया पशु हजारी ग्राउंड से बरामद किया है. मृत युवक की पहचान आलमगीर के रूप में की गई है, जो बेतिया बस स्टैंड का रहने वाला था. बताया जा रहा कि आलमगीर बेतिया बस स्टैंड में ठेला लगाकर दुकान चलाता था. उसी से अपने घर का भरण पोषण करता था.

देर रात तक था लापता:आलमगीर के परिजनों ने बताया कि बीती रात वह देर तक घर नहीं पहुंचा था. हमने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. सुबह जानकारी मिली कि आलमगीर की हत्या कर दी गई है. उसका शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हजारी पशु मेला ग्राउंड में पड़ा हुआ है.

शव को बेतिया जीएमसीएच भेजा: घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे. जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. युवक का शव मिलने से आस पास के इलाकों में सनसनी फैल गई हैं.

"युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. शव देखने से लग रहा कि चाकू से गोदकर उसकी हत्या की गई है. बाद में शव को फेंक दिया गया है. हमने शव को पशु हजारी ग्राउंड से बरामद किया है. जहां से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों द्वारा अभी आवेदन नहीं मिला है. हालांकि हम मामले की जांच कर रहे है." - ज्वाला सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष, बेतिया

इसे भी पढ़े- पटना युवक की चाकू गोदकर हत्या, परिवार ने दोस्तों पर लगाया मर्डर का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details