बिहार

bihar

मसौढ़ी में जमीन विवाद को लेकर युवक की हत्या, अपराधियों ने गला दबाकर मार डाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 31, 2024, 1:20 PM IST

Murder In Masaurhi: पटना के मसौढ़ी में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हासाडिह गांव का है. मृतक के पिता के अनुसार जमीन को लेकर हुए विवाद में बेटे की हत्या हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मसौढ़ी: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव जारी है. राजधानी पटना के मसौढ़ी में छात्रा की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अपराधियों ने एक और हत्या की घटना को अंजाम दे दिया है. मसौढ़ी में एक युवक की हत्या कर दी गई है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

हासाडिह गांव में किया मर्डर: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हासाडिह गांव में एक युवक का मर्डर कर दिया गया है. बताया जा रहा कि अज्ञात अपराधियों ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गला दबाकर हत्या:दरअसल, मसौढ़ी में एक बार फिर से एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. बताते चले कि मसौढ़ी थाना क्षेत्र के नूर ग्राम निवासी देवेन्द्र प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार की हत्या गला दबाकर कर दी गई है.

जमीनी विवाद से जुड़ा मामला: हत्या के बाद मृतक के पिता ने बताया कि उनके पुत्र की हत्या जमीनी विवाद में की गई है. पिछले कई दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मसौढ़ी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई है.

पिछले महीने छात्रा की हुई हत्या: बता दें कि पिछले महीने ही मसौढ़ी में कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. अपराधी ने छात्रा को दौड़ाकर कनपटी से पिस्टल सटाकर गोली मार दी थी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. वहीं, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

इसे भी पढ़े- देखिए किस तरह पटना में छात्रा को सरेआम मारी गोली, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details