बिहार

bihar

सुपौल में जिंदा जलकर युवक की मौत, खाना खाकर घर में सोया था

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 16, 2024, 8:48 AM IST

Fire In Supaul: सुपौल के तुलापट्टी पंचायत के एक घर में भीषण आग लग गई. इस हादसे में मकान के अंदर सोया एक युवक जिंदा जल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में गम का माहौल छा गया. पढ़ें पूरी खबर..

सुपौल में जिंदा जलकर युवक की मौत
सुपौल में जिंदा जलकर युवक की मौत

सुपौल: बिहार के सुपौल के किशनपुर थाना क्षेत्र के तुलापट्टी पंचायत के बहुअरवा गांव में गुरुवार को हरिराम शर्मा केघर में आग लग गई, जहां हरिराम शर्मा का एक पुत्र जिंदा जल गया. वहीं घर में रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया. घटना के बाद परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है.

जिंदा जलकर युवक की मौतः बताया जाता है कि बहुअरवा निवासी हरेराम शर्मा मजदूरी करने के लिए गये थे. उनकी पत्नी रंगिया देवी भी पशु चारा लाने के लिए खेत गई हुई थी. जबकि उनका 24 वर्षीय पुत्र सतन कुमार खाना खाकर पशु घर में सोया हुआ थे. इसी दौरान बिजली के शार्ट सर्किट से तार से चिंगारी निकलने लगी. जिसके चपेट में आकर युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

शॉर्ट सर्किट से लगी थी आगःजब तक आस-पास के लोग वहां पहुंचे, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. बिजली की तार में प्रभावित बिजली को देखते हुए लोग आग नहीं बुझा सके, हालांकि लोगों ने कोशिश जरूर की. जब तक बिजली आपूर्ति बंद हुई. तब तक में सतन आग में गंभीर रूप से झुलस गया था. इसके बाद लोगों ने युवक के शव को बाहर निकाला.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवःपरिजनों के मुताबिक मृतक अपने भाईयों में तीसरा था. घटना की सूचना जब पुलिस को दी गयी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि जलने से युवक की मौत हुई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस अनुसंधान में जुटी है.

"घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी. जलने से युवक की मौत हुई है. शव को पोस्टमॉर्टम कराया गया है. आगे की जांच की जा रही है"-प्रशांत कुमार, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ेंःसुपौल सदर अस्पताल में लगी आग, एक घंटे बाद काबू पायी फायर ब्रिगेड की टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details