छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर की महिला डॉक्टर खुदकुशी मामले में नया एंगल, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की ओर घूमी पुलिस की सुई - female doctor suicide case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 10, 2024, 12:41 PM IST

बिलासपुर की महिला डॉक्टर खुदकुशी मामले में पुलिस ने रियल स्टेट का काम करने वाले युवक को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक युवक की महिला डॉक्टर से गहरी दोस्ती थी.लेकिन कुछ दिनों से वो महिला को नजर अंदाज कर रहा था.Female Doctor Suicide Case

Female Doctor Suicide Case
महिला डॉक्टर खुदकुशी मामले में नया एंगल

बिलासपुर : सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में महिला डॉक्टर खुदकुशी मामले में नया एंगल सामने आया है. पुलिस ने जांच के बाद रियल स्टेट का काम करने वाले एजेंट को हिरासत में लिया है.जब पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन खंगाला तो पाया कि एक नंबर पर महिला ने कई बार कॉल किए हैं.लेकिन उस नंबर पर कॉल रिसीव नहीं हुआ. महिला के मोबाइल से जानकारी लेने के बाद पुलिस संबंधित नंबर के शख्स से पूछताछ की.जिसके बाद शख्स को हिरासत में लिया गया है.

क्या है मामला ? :सरकंडा के अशोक नगर में रहने वाली डॉक्टर पूजा चौरसिया जिला अस्पताल में तैनात थी. 10 मार्च को पूजा अपने तिफरा अपने मायके आई थी.इसी दौरान महिला डॉक्टर ने अपने घर पर खुदकुशी कर ली. सिरगिट्टी थाना पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि महिला डॉक्टर अक्सर अपने पुरुष मित्र सूरज पाण्डेय से बात किया करती थी. सूरज रियल स्टेट का काम करता है. दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी.

कई महीनों से नजर अंदाज कर रहा था सूरज :परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक और पूजा एक साल तक संपर्क में थे.लेकिन कुछ समय से सूरज और पूजा के बीच अनबन हो गई.जिसके बाद सूरज ने पूजा को नजरअंदाज करना शुरु किया.पूजा ने कई बार सूरज को कॉल किया लेकिन उसने कॉल नहीं उठाया.शायद इसी वजह से पूजा डिप्रेशन में चली गई.परिजनों के बयान लेने के बाद पुलिस ने सूरज पाण्डेय को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.साथ ही साथ मोबाइल की जांच करने पर पूजा के कॉल सूरज के नंबर पर मिले हैं.लिहाजा पुलिस आगे की विवेचना कर रही है.

सूरज ने भी फोन ना उठाने की बात स्वीकारी :सीएसपी उमेश कुमार गुप्ता ने फोन पर बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला कि डॉक्टर पूजा की सूरज से गहरी दोस्ती थी. जब डॉक्टर महिला बार बार युवक को फोन करती थी तो युवक उसका कोई जवाब नहीं देता था. जिससे वह परेशान रहती थी. युवक ने खुद पुलिस को बताया कि इसी कारण महिला डिप्रेशन में रहती थी. पूछताछ में अब तक यहीं निकलकर सामने आया है.

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, 50 कर्मचारियों से भरी बस खदान में गिरी, 10 लोगों की मौत - DURG BUS ACCIDENT
सरहुल सरना पूजा कर रहे बैगाओं पर मधुमक्खियों का अटैक, पूर्व विधायक जगेश्वर राम भी घायल - Honey Bee Sting
बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए ड्यूटी पर जा रहे CRPF जवानों से भरी एंबुलेंस पलटी, 11 घायल - security forces bus overturned

ABOUT THE AUTHOR

...view details