बिहार

bihar

दो बच्चों की मां ने की आत्महत्या, 14 साल पहले की थी लव मैरिज, 6 माह से चल रहा डिवोर्स केस - suicide in Bettiah

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 1, 2024, 10:57 PM IST

बेतिया में पारिवारिक कलह में दो बच्चों की मां ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. 6 महीने से पति-पत्नी के बीच कोर्ट में डाइवोर्स का मामला चल रहा था. बताया जाता है कि परेशान होकर पत्नी ने आत्महत्या कर ली. मृत महिला एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी. पढ़ें, विस्तार से.

आत्महत्या
आत्महत्या

बेतियाः बिहार के बेतिया के नगर थाना क्षेत्र में एक महिला फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. उसकी उम्र करीब 33 वर्षीय बतायी जा रही है. महिला के दो बच्चे हैं. बताया जाता है कि महिला इनदिनों पारिवारिक कलह की वजह से अवसाद में चल रही थी. लगभग 14 वर्ष पहले लव मैरिज की थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही उसे ससुराल वाले व पति उसे प्रताड़ित करने लगे.

"फंदे से लटका महिला का शव मिला है. मृतका के परिजनों ने थाने पर आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है."- मनोज कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष

प्रताड़ित करते थे ससुराल वालेः मृतका के पिता ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसकी बेटी के साथ मारपीट करते थे. इस बीच उसके दो बच्चे भी हुए. 6 माह से पति और पत्नी का विवाद कोर्ट पहुंच गया. दोनों के बीच डिवोर्स का केस चल रहा था. पिता ने बताया कि उसकी बेटी 6 माह से मायके में ही रह रही थी. वह एक प्राइवेट टीचर थी. आज पारिवारिक से तंग आकर फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

पुलिस कर रही जांच: घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि फंदे से लटका महिला का शव मिला है. मृतका के परिजनों ने थाने पर आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः बेतिया में किशोरी ने की खुदकुशी, प्रेमी ने किया फोटो वायरल तो उठाया खौफनाक कदम

इसे भी पढ़ेंः बेतिया में महिला ने की आत्महत्या, कमरे से शराब की बोतल बरामद, तफ्तीश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details