बिहार

bihar

बेटी की शादी की खरीददारी करने जा रहे दंपत्ति को ट्रक ने रौंदा, महिला की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 21, 2024, 6:44 AM IST

Updated : Feb 21, 2024, 3:47 PM IST

Accident In Aurangabad: औरंगाबाद में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है. महिला अपने पति के साथ बेटी की शादी की खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी, उसी दौरान रास्ते में ट्रक ने दंपत्ति को रौंद दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबाद:बिहार केऔरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के बेल पौथु रोड में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंद दिया. इस घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पति का इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में कराया जा रहा है. मृतका की पहचान जिले के ही फेसर थाना क्षेत्र के करसांव गांव निवासी किरण कुमारी के रूप में की गई है और घायल पति का नाम आमोद कुमार है.

चकमा देकर फरार हुआ ट्रक चालक: ओबरा थाना क्षेत्र के बेल-पौथू रोड में बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया लेकिन ट्रक चालक चकमा देकर फरार हो गया. इधर स्थानीय लोगों ने पुलिस पर चालक और ट्रक को भगाने का आरोप लगाया है. घटना के बाद सड़क सुरक्षा समिति के सदस्यों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पति-पत्नी को सीएचसी ओबरा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया और घायल पति सदर हॉस्पिटल रेफर किया गया.

अप्रैल में होनी थी बेटी की शादी: परिजनों ने बताया कि महिला की पुत्री की शादी अप्रैल में ही होनी थी, पूरा परिवार अभी से ही शादी की तैयारी में जुटा हुआ था. मंगलवार को पति-पत्नी बाइक से बेटी की शादी के लिए कपड़े की खरीदारी करने ओबरा बाजार जा रहे थे. जैसे ही वे बेल-पौथू रोड में पहुंचे तभी बेलगाम ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. इस हादसे में महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं उसका पति घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

"बेटी की शादी के लिए दंपत्ति घर से बाइक पर सवार होकर बाजार गया था. रास्ता में तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई और पति घायल हो गया है. फिलहाल घायल का इलाज कराया जा रहा है."-परिजन

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया, जाम कर रहे परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. जाम की सूचना पर ओबरा थानाध्यक्ष अजय कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी दाउदनगर चंदन कुमार ठाकुर, आदि दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गुस्साई भीड़ को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया गया. इसके बाद वाहनों का परिचालन वापस शुरू हो सका. घटना के संबंध में ओबरा थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि "मामले की जांच की जा रही है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है."

पढ़ें-औरंगाबाद में बेकाबू हाइवा ने आशा कार्यकर्ता की ले ली जान, शिक्षिका बेटी का खाता खुलवाने जा रही बैंक

Last Updated :Feb 21, 2024, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details