छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चुनावी समर में अफसरों पर चढ़ा क्रिकेट का खुमार, मैच खेलकर चलाया मतदाता जागरुकता अभियान - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 30, 2024, 5:27 PM IST

दुर्ग में पुलिस और जिला प्रशासन ने मतदाता जागरुकता अभियान चलाया.अभियान के तहत फ्लड लाइट में फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला गया.Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024
मतदाता जागरुकता अभियान

दुर्ग : आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कसी है.जिला प्रशासन ने पुलिस विभाग के साथ मिलकर फ्रेंडली मैच खेला. फ्लड नाइट क्रिकेट मैच का आयोजन शांति नगर दशहरा मैदान ग्राउंड में हुआ. इस दौरान आईजी रामगोपाल गर्ग, कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी सहित आला अधिकारी मौजूद थे. सभी अफसरों ने साथ मिलकर एक यादगार मैच खेला.

आईजी ने बैटिंग में दिखाया जौहर

आईजी ने संभाली पुलिस टीम की कप्तानी :आईजी रामगोपाल गर्ग और जिला प्रशासन अधिकारी ने बताया कि ने कि 7 मई को होने वाले मतदान में हर मतदाता अपने मत का प्रयोग करे और जिले में शत प्रतिशत मतदान हो. इस संदेश को नागरिकों तक पहुंचाने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के बीच क्रिकेट मैच खेला गया. पुलिस प्रशासन की टीम में आईजी,एसपी और पुलिस अधिकारी और जिला प्रशासन कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे.

दुर्ग में मतदाता जागरुकता अभियान

अफसरों ने खूब लगाए चौके छक्के :जिला और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से मतदाता जागरुकता अभियान चलाया. विभाग के अफसरों ने फ्रेंडली मैच खेलकर लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मैदान करने के लिए प्रेरित किया. इस दौरान दोनों टीमों ने जबरदस्त मैच खेला. जिसमें आईजी रामगोपाल गर्ग ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए पुलिस प्रशासन टीम की कमान संभाली और जीत दिलाई.

''ये चुनाव देश, संविधान और आरक्षण को बचाने का चुनाव है'': राहुल गांधी - lok sabha election 2024
छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव 2024 : तीसरे चरण में दिग्गजों के बीच बड़ा रण ,जानिए कौन किससे है आगे ? - Third Phase Big Fight
बलरामपुर में विष्णु देव साय का कांग्रेस पर सियासी प्रहार, कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचारी पार्टी - LOK SABHA ELECTION 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details