बिहार

bihar

‘जाहि विधि राखे राम, ताहि विधि रहिये, हम ही पहली बार सीएम को लेकर आए थे, हम ही अंतिम बार भी लेकर आए हैं'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 27, 2024, 4:47 PM IST

Bihar Political Crisis: बिहार में पिछले 48 घंटे से राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज है. सीएम नीतीश कुमार कब पलटी मारेंगे, इस सवाल पर सस्पेंस गहराता जा रहा है. बक्सर पहुंचे अश्विनी चौबे ने इसी बीच बयान दिया है कि राम चाहते हैं वैसे होगा. पढ़ें पूरी खबर

Etv Bharat
Etv Bharat

अश्विनी चौबे ने दिया इशारा

बक्सर:बिहार केमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बक्सर स्थित बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर परिसर में हुए सौंदर्यीकरण का उद्घाटन किया. अभी बिहार की राजनिती में सुगबुगाहट तेज हो गई है. नीतीश कुमार ने बीजेपी से अलग होकर आरजेडी के साथ सरकार बनाई थी और आज फिर महागठबंधन में पड़े दरार की खबरों के बीच एनडीए के साथ सरकार बनाने की बातें जोरों पर हैं. अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मसहूर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी आज बेहद सधे अंदाज में बहुत कुछ कह दिया है.

अश्विनी चौबे ने दिया इशारा: मीडिया के सामने अश्विनी चौबे केवल यही बोलते रहे कि वही होगा जो राम चाहेंगे. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि पहली बार भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वो ही यहां लेकर आए था और आज उद्धघाटन के मौके पर भी अंतिम बार वही लेकर आए हैं. वहीं करीब नौ करोड़ रुपये की लागत से मंदिर परिसर के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही जून 2022 में किया था. इस राशि से ब्रह्मपुर में पर्यटन विभाग के द्वारा सुप्रसिद्ध बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के सौंदर्यीकरण का कार्य किया गया है.

"जाहि विधि राखे राम, ताहि विधि रहिये, श्रीराम की कृपा से सब काम हो रहा है, पहली बार भी सीएम नीतीश कुमार को मैं ही यहां लेकर आया था, आज आखिरी बार भी मैं लेकर आया हूं. आगे प्रभू की जो मर्जी वही होगा."-अश्विनी चौबे, केंद्रीय मंत्री

एनडीए की सरकार में हुआ था शिलान्यास:बता दें कि जिस समय यह शिलान्यास का कार्यक्रम हुआ था प्रदेश में एनडीए की सरकार थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह और केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे की वर्चुअल मौजूदगी में तालाब के सौंदर्यीकरण, पार्क निर्माण, सामुदायिक भवन निर्माण जैसी योजनाओं का शिलान्यास किया गया था.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details