मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में महाकाल मंदिर के पास होटल में आग लगने से अफरातफरी, रेस्टोरेंट के चिमनी से हादसा - fire incident madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 28, 2024, 2:47 PM IST

उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के सामने शिवम होटल में गुरुवार सुबह आग लग गई. आग लगते ही होटल में अफरातफरी मच गई. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने 15 मिनट के अंदर आग पर काबू पा लिया.

ujjain fire in hotel
महाकाल मंदिर के पास होटल में आग लगने से अफरातफरी

उज्जैन में महाकाल मंदिर के पास होटल में आग

उज्जैन।महाकालेश्वर मंदिर के सामने महाकाल चौराहे के पास शिवम होटल के रेस्टोरेंट में किचन की चिमनी में आग भभकी और धीरे-धीरे धुआं पूरे होटल में फैल गया. इस होटलके रेस्टोरेंट की किचन में आग लगी. चिमनी से उठी आग बढ़ने लगी. पूरे होटल के कमरों में धुआं फैल गया. सूचना मिलते ही महाकाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड भी घटनास्थल पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया.

होटल में रुके यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला

आग लगने के दौरान होटल में कई यात्री भी रुके हुए थे. लेकिन सभी को समय रहते बाहर निकाल लिया गया. गनीमत रही कि आग ज्यादा नहीं फैल पाई. फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने 15 मिनट के अंदर आग पर काबू पा लिया. दूसरी मंजिल की छत पर लगी चिमनी में पाइप डालकर आग शांत की गई. होटल में ठहरे श्रद्धालुओं को होटलकर्मी व महाकाल थाना पुलिस ने सकुशल बाहर निकाल लिया. फिलहाल आग का कारण अज्ञात है.

ये खबरें भी पढ़ें...

महाकाल मंदिर आगजनी का VIDEO आया सामने, देखें कैसे भस्म आरती के दौरान अचानक भड़की आग

कटनी में इलेक्ट्रिक लोको शेड के भंगार में भीषण आग, कई घंटों के बाद भी नहीं बुझाई जा सकी आग

दमकल के दो वाहनों ने 15 मिनट में बुझाई आग

आग लगने की घटना की जांच पुलिस के साथ ही फायर एक्सपर्ट्स कर रहे हैं. फायर ब्रिगेड कर्मचारी कमल ने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल के दो वाहन मौके पर पहुंचे और 15 मिनट के अंदर आग पर काबू पा लिया. गौरतलब है कि गर्मी का मौसम आते ही आग लगने की घटनाएं बढ़ने लगी हैं. हाल ही में होली वाले दिन महाकालेश्वर मंदिर में भी आगजनी की घटना घटित हुई थी, जिससे 14 लोग जख्मी हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details