बिहार

bihar

बगहा में होली का जश्न मातम में बदला, रंग से सराबोर होकर नहाने गए दो दोस्तों की डूबने से मौत - death by drowning in Bagaha

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 25, 2024, 3:59 PM IST

Death By Drowning In Bagaha: बगहा में होली खेलकर नहर में नहाने गए दो युवकों की मौत डूबने से हो गई. दोनों युवक जिगरी दोस्त थे. घटना के बाद घर से लेकर अस्पताल तक चीख पुकार मच गई और दोनों युवकों के परिवार में त्यौहार के दिन मातम पसर गया.

बगहा में होली का जश्न मातम में बदला, रंग से सराबोर होकर नहाने गए दो दोस्तों की डूबने से मौत
बगहा में होली का जश्न मातम में बदला, रंग से सराबोर होकर नहाने गए दो दोस्तों की डूबने से मौत

बगहा:बिहार के बगहा में हर्षोल्लास का त्यौहार उस समय मातम में बदल गया जब होली के रंग में सराबोर होने के बाद दो जिगरी दोस्त त्रिवेणी नहर में नहाने पहुंच गए. इसी क्रम में पैर फिसलने से दोनों दोस्त नहर के बीच धारा में चल गए और डूबने से दोनों की मौत हो गई.

बगहा में होली का जश्न मातम में बदला: ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को नहर से बाहर निकाला गया. घटना नगर थाना के आईपीएस विकास वैभव चौराहा स्थित त्रिवेणी नहर की है. बताया जा रहा है कि होली खेलकर कई दोस्त त्रिवेणी नहर में दोस्तों के साथ नहाने गए. इसी दौरान दो युवकों का पैर अचानक फिसल गया और वे गहरे पानी में चले गए.

डूबने से दो दोस्तों की मौत: स्थानीय लोगों ने तत्काल छानबीन कर उन्हें नहर से बाहर निकाला और अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों के मृत होने की पुष्टि कर दी. अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ के बी एन सिंह ने बताया कि अस्पताल में कुछ लोगों द्वारा दो युवकों को इलाज के लिए लाया गया था.

"चिकित्सक ने जांच के दौरान दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. दोनों की अस्पताल आने से पहले ही मौत हो चुकी थी."- डॉ के बी एन सिंह,प्रभारी उपाधीक्षक,अनुमंडल अस्पताल

मची चीख पुकार: बता दें कि दोनों युवकों के डूबने से मौत की सूचना मिलते ही परिजन के साथ-साथ स्थानीय मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई और हर तरफ चीख पुकार मच गई. मृत युवकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था. दोनों युवकों की उम्र तकरीबन 30 वर्ष है.

एक की पहचान ओमप्रकाश प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ ऋतुराज के रूप में हुई है जो बगहा स्टेशन चौक स्थित स्टेट बैंक चौराहा का रहने वाला है. वहीं दूसरा युवक शिवम उर्फ मुकेश पिता उदय नारायण प्रसाद वार्ड 22 का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-सुपौल में नहर में डूबने से दो सगी बहनों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details