छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव में शक के चक्कर में भीड़ बनी शैतान, दो महिलाओं की हुई बेदम पिटाई, पीटने वाले गए हवालात - Two women beaten in Rajnandgaon

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 23, 2024, 10:07 PM IST

राजनांदगांव के घुमका थाना इलाके में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने दो महिलाओं की जमकर पिटाई कर दी. डायल 112 की टीम ने किसी तरह से दोनों महिलाओं को भीड़ के चंगुल से बचाया.

Rajnandgaon Ghumka Police
बच्चा चोरी के शक में दो महिलाओं की बेदम पिटाई

राजनांदगांव:घुमका थाना इलाके में बच्चा चोरी की अफवाह के बाद भीड़ ने दो महिलाओं को जमकर पीट दिया. पीड़ित दोनों महिलाएं इलाके में भीख मांगने पहुंची थी. लोगों को शक था कि भीख मांगने वाली महिलाएं ही बच्चा चोरी करने पहुंची हैं. भीड़ ने दोनों महिलाओं को पीट पीटकर अधमरा कर दिया था. गनीमत रही की डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम ने तुरंत दोनों महिलाओं को भीड़ से बाहर निकाला.

बच्चा चोरी के शक में महिलाओं की पिटाई:बेकाबू भीड़ इस कदर गुस्से में थी कि अगर पुलिस थोड़ा भी देर करती तो अनहोनी घट जाती. पुलिस ने महिलाओं से मारपीट करने वाले पांच लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

छुईखदान क्षेत्र की दो महिलाएं भिक्षावृत्ति के लिए ग्राम पटेवा पहुंची हुई थी. इस दौरान गांव के ही एक पागल व्यक्ति ने महिलाओं को दौड़ाया जिससे बचने के लिए महिलाएं एक घर में घुस गईं. घरवालों को लगा कि महिलाएं बच्चा चोर हैं और उनको पीटना शुरु कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने भीड़ के चंगुल से महिलाओं को छुड़ाया. मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. - विनय कुमार पम्मार, थाना प्रभारी

शक ने बनाया शैतान: बेकाबू भीड़ ने महिलाओं पर हमला किया. कानून को हाथ में लेने की कोशिश की उसे किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता. कानून को हाथ में लेना अपने आप में जुर्म है. शक के आधार पर महिलाओं की निर्मम तरीके से पिटाई करने वाले अब हवालात की हवा खा रहे हैं.

बच्चा चोरी करके भाग रहे चोर का पीछा किया तो 8 महीने की बच्ची को पटक कर मार डाला
Korba : बच्चा चोरी करने वाले शख्स की पिटाई, बोरी में भरकर भाग रहा था आरोपी
दो पत्नियों से नहीं हुआ बेटा तो गरीब महिला का बच्चा करवा दिया चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details