उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में मैक्स वाहन दुर्घनाग्रस्त, हादसे में दो लोगों की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 2, 2024, 10:01 PM IST

Road accident in Pauri उत्तराखंड के पौड़ी जिले में शनिवार शाम को बड़ा हादसा हो गया. यहां मैक्स वाहन हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पौड़ी: जिले के थलीसैंण इलाके में शनिवार दो मार्च को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां पाबौ के चिपलघाट से आ रहा मैक्स वाहन बीच सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हालांकि अभीतक हादसे का कारणों को पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वाले दोनों युवक चिपलघाट के मिलाई गांव के रहने वाले बताए जा रहे है, जिसमें से एक एक युवक शिक्षा विभाग में बाबू के पद पर कार्यरत था. बताया जा रहा है कि वाहन थलीसैंण से पाबौ की तरफ जा रहा था, जो अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और वाहन सवार साबर सिंह और भोपाल सिंह को बाहर निकाला, लेकिन दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. साबर सिंह शिक्षा विभाग बाबू कर पद पर कार्यरत था, जबकि भोपाल सिंह वाहन चालक था. दोनों लोग मिलई चिपलघाट के ही रहने वाले थे.

चौकी इंचार्ज नवीन पुरोहित ने बताया कि इस दुर्घटना में दोनों युवकों की मौत हो चुकी है. हादसे कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. वैसे पुलिस हादसे का कारण तेज रफ्तार भी मान कर चल रही है. पंचनामे की कार्रवाई के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा. परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है. इस हादसे के बाद मृतकों के घरों में मातम छाया हुआ है. पुलिस की तरफ से अग्रीम कार्रवाई का जा रही है.

पढ़ें--

देहरादून-मसूरी रोड पर टैंकर के ब्रेक फेल, सामने से आ रही कार को मारी टक्कर, चार लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details