बिहार

bihar

खगड़िया में डूबने से दो बच्चियों की मौत, काली कोसी नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा - Death due to drowning in Khagaria

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 11, 2024, 10:21 PM IST

Death Due To Drowning In River: बिहार के नवादा में डूबने से बच्चियों की मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. काली कोसी नदी में नहाने के दौरान हादसा हुआ. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

खगड़िया:बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना इलाके के कंजरी गांव में काली कोसी नदी में नहाने के दौरान हुए हादसे में दो बच्ची की मौत हो गई. ग्रामीणों के सहयोग से शव को नदी से निकाला गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया.

खगड़िया में डूबने से दो बच्चियों की मौत: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सात बच्चे नदी में स्नान कर रहे थे. इसी दौरान एक बच्ची का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई. जिसे बचाने के लिए दूसरी बच्ची आगे आई. जिसके कारण दोनों बच्ची की डूबने से मौत हो गई. मृत बच्ची की पहचान पूजा कुमारी और अर्चना कुमारी के रूप में की गई है. वहीं पांच बच्चे नदी से बाहर सुरक्षित आ गए. घटना की खबर फैलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"प्रशासन के द्वारा अभी तक इस इलाके में खतरनाक घाटों को चिह्नित कर प्रतिबंध नहीं लगाया है. जिस वजह से आये दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं."-विनय कुमार सिंह, ग्रामीण

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल:एक साथ कई बच्चे की नदी में डूबने की खबर मिलते ही काली कोसी नदी किनारे सैकड़ों लोग की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों शव को पानी से बाहर निकाला गया. घटना की खबर मृतकों के परिजन को मिली तो दौड़े नदी किनारे पहुंचे. मासूम शव को देखते ही परिजन बिलख-बिलखकर रोने लगे. पुलिस ने दोनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें

कैमूर में तालाब में डूबने से बच्चे की मौत, इकलौता संतान खोने से सदमे में दिव्यांग माता-पिता

Vaishali News: पोखर में डूबने से किशोर की मौत, एक दिन बाद मिला शव, लक्ष्मी गणेश प्रतिमा विसर्जन में हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details