बिहार

bihar

रोहतास में तेज रफ्तार दो बाइक की सीधी टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 8, 2024, 10:43 AM IST

Updated : Feb 8, 2024, 10:54 AM IST

Road Accident In Rohtas: रोहतास में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक छात्र समेत दो लोग घायल हुए हैं. जिन्हें गंभीर हालत में वाराणसी रेफर किया गया है.

रोहतास में सड़क हादसा
रोहतास में सड़क हादसा

सासाराम:बिहार के रोहतास में सड़क हादसाहुआ है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाराडीह के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर:उधर, घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया गया है. मृतक की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनार गांव के रहने वाले बिट्टू कुमार और कैमूर जिले के सबार थाना क्षेत्र के ठकुरहठ गांव के रहने वाले अतुल पासवान के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों शवों का सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

सासाराम में इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर लौट रहे थे:घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार देर शाम सासाराम से इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर एक बाइक पर कोणार के रहने वाले बिट्टू अपनी बहन और अपने चचेरे भाई को लेकर हरेक से जा रहा था. उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे कैमूर जिले के अतुल पासवान की बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें दोनों बाइक चालक की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"बाराडीह पुल के पास दो बाइक में एक्सीडेंट हुआ है. इस घटना में दो लोग डेथ कर गए हैं. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की स्थिति बहुत नाजुक लग रही है."- रोहित कुमार, स्थानीय

ये भी पढ़ें: Bihar Road Accident: रोहतास में पिकअप वैन 70 फीट खाई में गिरी, तीन की मौत, 19 घायल

Last Updated :Feb 8, 2024, 10:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details