छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 25 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता बीजेपी कर चुके हैं ज्वाइन: मुख्यमंत्री - LOK SABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 28, 2024, 7:52 PM IST

Updated : Apr 28, 2024, 7:58 PM IST

कमलेश जांगड़े के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जांजगीर चांपा पहुंचे. सीएम ने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है. सरकार बनने के बाद से अबतक 25 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं. कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में है.

LOK SABHA ELECTION 2024
कांग्रेस को बताया डूबता जहाज

कांग्रेस को बताया डूबता जहाज

जांजगीर चांपा:मुख्यमंत्री विष्णु देव साय रविवार को प्रचार के लिए बलौदा ब्लाक के पहरिया गांव में पहुंचे. लोगों से कमलेश जांगड़े को जिताने की अपील करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे एक भी वादा उसने पूरा नहीं किया. पांच सालों तक प्रदेश में विकास का काम ठप रहा. लूट और भ्रष्टाचार में कांग्रेस की सरकार जुटी रही. सीएम ने आरोप लगाया कि गोबार घोटाले से लेकर कोयला और शराब तक में कांग्रेस सरकार संलिप्त रही. इनके नेता कुछ बेल पर हैं तो कुछ जेल में हैं. भूपेश बघेल पर भी तंज कसते हुए साय ने कहा कि महादेव सट्टा एप के जरिए इन लोगों ने पैसे लिए.

'25 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता बीजेपी में कर चुके हैं प्रवेश': मुख्यमंत्री ने दावा किया कि अबतक 25 हजार से ज्यादा नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आ चुके हैं. जांजगीर चांपा के दौरे पर भी कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने सीएम के सामने बीजेपी में प्रवेश किया. सीएम ने सभी स्वागत किया. सीएम ने कहा कि अब प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. विकास का काम तेजी से हो रहा है.


विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया. दो चरण के मतदान में हम लगातार आगे चल रहे हैं बीजेपी के पक्ष में माहौल है. हम सभी 11 सीटों पर जीतने जा रहे हैं. विधानसभा में जरुर हम नहीं जीत पाए लेकिन लोकसभा में जीत दर्ज करने जा रहे हैं. कांग्रेस में बिखराव की स्थिति है. 25 हजार से ज्यादा कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता बीजेपी में आ चुके हैं. कांग्रेस वर्तमान में डूबता जहाज है. अभी सिर्फ चार महीने हुए हैं. जो भी मोदी की गारंटी है वो सब पूरी होगी.- विष्णु देव साय, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

जांजगीर चांपा में है शानदार मुकाबला: जांजगीर चांपा में इस बार कांग्रेस और बीजेपी के बीच जोरदार मुकाबला है. आदिवासी बहुल इलाके में लंबे वक्त से कांग्रेस का दबदबा रहा है. भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि कांग्रेस के इस दबदबे को खत्म किया जाए. कांग्रेस पार्टी से इस बार पूर्व मंत्री और दिग्गज नेता शिवकुमार डहरिया और बीजेपी के कमलेश जांगड़े के बीच मुकाबला है.

Last Updated : Apr 28, 2024, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details