उत्तराखंड

uttarakhand

किच्छा में 2 युवकों ने ब्लैकमेल कर छात्रा पर बनाया शादी के लिए दबाव, परेशान लड़की ने उठाया आत्मघाती कदम - girl student suicide

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 2, 2024, 8:30 AM IST

Girl student commits suicide in Kichcha उधमसिंह नगर के किच्छा में दो युवकों ने एक छात्रा को इतना तंग किया कि उसने जान दे दी. दो युवकों पर आरोप है कि वो छात्रा को लगातार परेशान कर रहे थे. एक युवक ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर उसकी फोटो खींच ली थीं. इन फोटों को लेकर वो छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे थे. दोनों ब्लैकमेलरों से तंग आकर छात्रा ने आत्मघाती कदम उठा लिया.

Girl student commits suicide
किच्छा अपराध समाचार

रुद्रपुर: दो युवकों से परेशान 12 वीं की छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आरोपी युवक उस पर शादी का दबाव बना रहे थे. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो युवकों से परेशान 12वीं की छात्रा के जान देने की दुखद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को सौंपी गई तहरीर में छात्रा के पिता ने बताया कि एक युवक ने मेरी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसाया. जिसमें उस युवक के साथी द्वारा उसका सहयोग किया गया. आरोपी द्वारा उनकी पुत्री की फोटो भी खींची गई थी. जिसको लेकर वह उस पर शादी करने का नाजायज दबाव बना रहा था.

इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी. जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसके द्वारा दोनों युवकों को समझाने का प्रयास किया गया. लेकिन वह नहीं माने और उस पर और अधिक दबाव बनाने लगे. सोमवार दोपहर उसकी बेटी अपने चाचा के घर गई हुई थी. चाचा के घर पर कोई नहीं था. जब परिजन घर लौटे तो बेटी का शव मिला. आनन फानन में परिजनों द्वारा उसके शव को नीचे उतार कर अस्पताल ले गए. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें: Haldwani Suicide Case: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने दी जान, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details