दिल्ली

delhi

केजरीवाल से मिलकर आतिशी बोलीं- CM ने दिल्लीवालों का पूछा हाल, सुनीता केजरीवाल भी रहीं साथ - ATISHI MET ARVIND KEJRIWAL

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 29, 2024, 10:39 AM IST

Updated : Apr 29, 2024, 3:26 PM IST

तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल से मिलकर बाहर आईं आतिशी ने कहा- केजरीवाल से उनका हाल पूछा तो उन्होंने दिल्लीवालों के बारे में बताने के लिए कहा. बता दें कि दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी अरविंद केजरीवाल से मिलने तिहाड़ जेल पहुंची अंतिम समय में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को भी अरविंद केजरीवाल से मिलने की इजाजत दी गई.

आज आतिशी तो कल भगवंत मान करेंगे केजरीवाल से मुलाकात
आज आतिशी तो कल भगवंत मान करेंगे केजरीवाल से मुलाकात

नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब 1 महीने से भी कम का वक्त रह गया है ऐसे में आम आदमी पार्टी दिल्ली और दूसरे राज्यों में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से अलग-अलग नेताओं का मिलना लगातार जारी है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अतिशी ने मुलाकात की. उनके साथ पत्नी सुनीता केजरीवाल भी थीं. साएम केजरीवाल से मिलने के बाद केंद्र पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि केजरीवाल से जब उनका हाल पूछा तो उन्होंने दिल्लीवालों का हाल पहले बताने को कहा.

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी के साथ अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी पहुंची. हालांकि पहले उन्हें जेल प्रशासन से मिलने की इजाजत नहीं दी गई लेकिन अंतिम समय में उन्हें भी मिलने की परमिशन मिल गई. मुलाकात के बाद सुनीता केजरीवाल तो मीडिया के सामने नहीं आई लेकिन आतिशी ने आकर कहा की जेल में भी उन्हें अपनी नही बल्कि दिल्लीवालों को चिंता है उन्होंने पूछा की कैसे हैं दिल्ली के लोग साथ ही उन्होंने कहा की हर हाल में बच्चों को किताबें मिलती रहनी चाहिए साथ ही गर्मी में दिल्लीवालों को पानी की दिक्कत नही होनी चाहिए.

आतिशी ने अंतिम समय में सुनीता केजरीवाल को मिलने की इजाजत देने के सवाल पर केंद्र पर जमकर गुस्सा निकाला और कहा कि केंद्र का रवैया तानाशाही का है. जेल के अधिकारियों का कहना है कि किसी व्यक्ति से मिलने के लिए एक हफ्ते में दो स्लॉट ही बुक किए जा सकते हैं.आज आतिशी तो कल भगवंत मान मिलेंगे.

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फिर से तिहाड़ जेल आएंगे और अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. इससे पहले सौरभ भारद्वाज भी अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल जाकर मिल चुके हैं पिछले कुछ दिनों में लगातार जिस तरह से पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्री और मंत्री लगातार अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर रहे हैं उससे साफ है कि लोकसभा चुनाव को लेकर कहीं न कहीं रणनीतियां अरविंद केजरीवाल जेल में बैठकर ही तय कर रहे हैं और पार्टी के यह तमाम नेता जो अलग-अलग समय में जाकर उनसे मिल रहे हैं तो उनके निर्देशों के अनुसार पार्टी चुनाव प्रचार में आगे बढ़ रही है..केजरीवाल को ED ने 21 मार्च को शराब नीति केस में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें तिहाड़ भेज दिया गया. उनकी न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ाई गई है.आज उनकी हिरासत को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है.

ये भी पढ़ें :तिहाड़ में बंद Delhi CM से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को मिलने की इजाजत नहीं, जानिए क्यों ?

ये भी पढ़ें :सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के तिलक नगर में किया रोड शो, बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता हुए शामिल

Last Updated :Apr 29, 2024, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details