बिहार

bihar

भागलपुर में दो बाइक की टक्कर में तीन युवक जख्मी, मायागंज में गंभीर अवस्था में चल रहा इलाज - Road Accident In Bhagalpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 13, 2024, 7:45 AM IST

BHAGALPUR ROAD ACCIDENT: बिहार के भागलपुर में दो बाइक की टक्कर में तीन युवक जख्मी हो गया जिसका मायागंज में गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है. तीनों युवक सुलतानगंज में हादसे का शिकार हो गया है. पढ़ें पूरी खबर.

भागलपुर में सड़क हादसा
भागलपुर में सड़क हादसा

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में सड़क हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. घटना जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के शाहकुंड-सुलतानगंज मुख्य मार्ग के मिरहट्टी गांव के समीप की है. दो बाइक में भीषण टक्कर होने पर बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है.

भागलपुर में सड़क हादसाःघटना शुक्रवार की शाम की बतायी जा रही है. घटना के वक्त ही दक्षिण क्षेत्र के जिला परिषद अरुण दास किसी काम से सुलतानगंज थाना जा रहे थे. उन्होंने देखा कि सड़क पर तीन युवक जख्मी हालत में पड़ा है. उन्होंने तुरंत 112 व नजदीकी थाना को इस घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष प्रिय रंजन की टीम व डायल 112 की टीम पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

तीन युवक जख्मीः जख्मी युवकों की पहचान कर परिजनों को इसकी जानकारी दी गई है. पियूष कुमार, राहुल कुमार दोनों मिरहट्टी निवासी है और सचिन कुमार जो विशौनी गंगापुर के रहनेवाला है. तीनों को सुलतानगंज सदर अस्पताल में इलाज किया गया. हालांकि गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मायागंज मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

मायागंज में तीनों का इलाजः मायागंज में तीनों का इलाज चल रहा है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि किसी ने हादसा होते नहीं देखा है. इधर, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है कि किसी अन्य वाहन से टक्कर तो नहीं हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद तीनों के परिजन मायागंज अस्पताल पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ेंःएक घर के सामने खेल रहे थे बच्चे, तभी अचानक हुआ बम विस्फोट, चार बच्चे गंभीर रूप से जख्मी - bomb blast in banka

ABOUT THE AUTHOR

...view details