उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में खेलते-खेलते लापता हो गए तीन नाबालिग दोस्त, पांच दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग - Haldwani teenage friends missing

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 18, 2024, 8:11 AM IST

Three teenage boys missing from Haldwani Banbhoolpura हल्द्वानी से पांच दिन से लापता तीन बच्चों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. ये बच्चे आपस में दोस्त हैं और रविवार 14 अप्रैल को मोहल्ले में खेल रहे थे. उसके बाद से तीनों एक साथ लापता हो गए. पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है, लेकिन 5 दिन हो गए और अभी तक तीनों बच्चे नहीं मिल सके हैं.

Haldwani Banbhoolpura
हल्द्वानी समाचार

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले तीन नाबालिग दोस्त खेलते खेलते अचानक लापता हो गए. परिवार वालों ने काफी ढूंढ-खोज की, लेकिन उनका पता नहीं चला. परिवार वालों ने पुलिस में तीनों दोस्तों के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

परिजनों के गुमशुदगी लिखाने के पांच दिन बाद भी तीनों का पता नहीं चला है. उधर परिजनों ने पुलिस पर ढूंढ-खोज नहीं करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि जवाहर नगर बनभूलपुरा के रहने वाले 13 वर्षीय दिपेश आठवीं और 12 वर्षीय रोहित और 12 वर्षीय शेखर कक्षा सात में पढ़ते हैं. दोनों अच्छे दोस्त हैं.
परिजनों के मुताबिक तीनों रविवार दोपहर मोहल्ले में खेल रहे थे. इसके बाद दोपहर में तीनों अचानक लापता हो गए. देर शाम तक उनके नहीं लौटने पर पुलिस को सूचना दी गई. परिवार वालों ने तीनों दोस्तों को काफी ढूंढा लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद परिवार वालों ने बनभूलपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है.

पुलिस की प्राथमिक जांच में तीनों दोस्त एक साथ सीसीटीवी में देखे गए. फुटेज में रोहित के कंधे पर एक बैग टंगा नजर आया. वह घर से तीन सौ रुपये भी ले गया है. बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि तीनों की तलाश की जा रही है. तीनों दोस्तों की अंतिम बार सीसीटीवी में लोकेशन रेलवे स्टेशन रोड पर दिखाई दे रही है. पुलिस का कहना है कि तीनों किशोरों को ढूंढने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है. जल्द तीनों किशोरों को ढूंढ लिया जाएगा. तीनों दोस्तों के लापता होने के बाद से परिवार परेशान हैं. परिवार वालों ने पुलिस से जल्द से जल्द खोज करने की गुहार लगाई है.
ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में 7 हजार लोगों की मिसिंग 'मिस्ट्री'! 900 से ज्यादा बच्चों का कोई सुराग नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details