उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शामली में दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर ट्राॅली पर पलटा गन्ने से भरा ट्रक, नीचे दबने से बहन-भाई व दादी की मौत, दो अन्य गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 2, 2024, 10:51 PM IST

शामली में शनिवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया. जिले में गन्ने (Tragic accident in Shamli) से भरा ट्रक ट्रैक्टर-ट्राॅली और मौके से गुजर रहे वाहनों के ऊपर पलट गया. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि, दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

शामली में दर्दनाक हादसा

शामली : यूपी के शामली में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. दर्दनाक हादसा झिंझाना कस्बे के पास गन्ने के ओवरलोड ट्रक के पलटने से हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रक के नीचे दबने से भाई-बहन व दादी की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. ओवरलोड ट्रकों से लगातार होने वाले हादसों के बावजूद भी अधिकारी उन पर प्रतिबंध नहीं लगा पा रहे हैं.

क्या है पूरा मामला :शनिवार की शाम झिंझाना कस्बे के एक नर्सिंग होम के पास गन्ने का एक ओवरलोड ट्रक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राॅली और मौके से गुजर रहे अन्य वाहनों पर पलट गया. ट्रक के पलटने के बाद मौके का मंजर देखकर लोगों के हाथ पांव फूल गए. फौरन पुलिस को मामले की सूचना देते हुए स्थानीय लोगों ने राहत बचाव अभियान शुरू किया. इस दौरान लोगों ने हाथों से गन्नों को हटाकर ट्रक के नीचे दबे पांच लोगों को बाहर निकाला. जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी ऊन पर लाया गया. हालांकि, इनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि, दो अन्य को गंभीर हालत के चलते रेफर किया गया है. ओवरलोड ट्रक के पलटने से गांव लपराना निवासी एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है. ग्रामीण जोनी ने बताया कि हादसे में उसका बेटा अजय (17 साल), बेटी जानकी (11 साल) और मां विद्या देवी (60 वर्षीय) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उधर, ट्रक की चपेट में आने से एक बुलेरो गाड़ी और अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं.

एसपी ने दी जानकारी :एसपी शामली अभिषेक ने दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि दो अन्य को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. जिनके बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें : भूसा लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली बाइक सवारों पर पलटी, 2 की मौत, 3 लोग हुए घायल

यह भी पढ़ें : रोडवेज बस ने मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, 6 की मौत, कासगंज के बाद जौनपुर में भी मची चीख-पुकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details