बिहार

bihar

मधुबनी के ज्वेलर्स दुकान लाखों रुपए के जेवरात ले उड़े चोर, 4 साल पहले मालिक का हुआ था मर्डर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 4, 2024, 9:01 AM IST

Theft In Jewellery Shop: मधुबनी में चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान पर हाथ साफ किया है. यहां अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात की चोरी कर ली. घटना से आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

मधुबनी में चोरी
मधुबनी में चोरी

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में अज्ञात चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान से लाखों रुपए के जेवरात की चोरी कर ली. घटना अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के अंधरा बाजार की है. घटना से आक्रोशित होकर लोगों ने मुख्य सड़क को टायर जलाकर घंटा जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. पीड़ित ने थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है.

जेवरात की दुकान में चोरी: बताया गया कि दुकान संचालक विनय ठाकुर रोजाना की तरह शनिवार को दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे. रविवार सुबह 10 बजे जब दुकान खोला गया, तो देखा कि साइड का दिवाल तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश किया और चोरों ने तिजोरी तोड़कर उसमें रखे करीब चार लाख रुपए के सोना-चांदी के जेवरात की चोरी कर ली.

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत: घटना को लेकर पीड़ित की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. दुकानदार ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. इधर आक्रोशित लोगों का कहना है कि थाना परिसर से तकरीबन 100 मीटर दूरी पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है और पुलिस को भनक तक भी नहीं लग पाई.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: घटना से गुस्साए लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया. वहीं पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मामले की सूचना पर इंस्पेक्टर बीके बृजेश, अंधराठाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार, रुद्रपुर थाना एसएचओ आयशा कुमारी के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और लोगों को शांत कर जाम हटवाया.

4 साल पहले दुकान संचालक का मर्डर: स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इसी दुकान मालिक का चार साल पहले मर्डर हो गया था, जिसके बाद उसका बड़ा भाई विनय ठाकुर दुकान पर बैठता है. लोगों ने बताया कि जब मर्डर हुआ था, तब से लेकर अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई, और ऐसे में आज फिर इतनी बड़ी घटना हुई है, ये पुलिस प्रशासन की लापरवाही है.

ये भी पढ़ें:रोहतास में NRI का बैग ले उड़े चोर, अमेरिकन डॉलर तथा आभूषण चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details