छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में तीन शातिर चोर गिरफ्तार, 3 लाख का सामान जब्त

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 8, 2024, 9:18 PM IST

theft in bhilai: भिलाई में 3 लाख के चोरी के सामान के साथ तीन शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीन दिन पहले पुलिस ने दो अन्य चोरों को भी क्षेत्र से गिरफ्तार किया था.

theft in bhilai
भिलाई में चोरी

भिलाई में चोर गिरफ्तार

दुर्ग भिलाई:भिलाई में पुलिस ने चोर गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोर ज्यादातर इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर हाथ साफ करते थे. पुलिस ने गुरुवार रात पेट्रोलिंग के दौरान के दौरान इनको गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 लाख का सामान जब्त किया है. इससे पहले पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

जानिए पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला भिलाई के स्मृति नगर चौकी का है. यहां गुरुवार रात पुलिस गश्त पर निकले थे. इसी दौरान कोसा नगर शास्त्री अस्पताल सुपेला के पास रहने वाले मंजीत दिवाकर, गोवर्धन बंजारे और आयुष बागड़े घूमते नजर आए. पुलिस ने इनसे सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान इन तीनों ने स्वीकार किया कि भेलवा तालाब के सामने पुरानी बस्ती कोहका में दरवाजा तोड़कर इन्होंने चोरी की है.15 दिन पहले भी इन लोगों ने नेहरू नगर क्षेत्र में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

गुरुवार रात गश्त के दौरान तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी लोकल हैं. इनके पास से तीन लाख का सामान बरामद किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. -पुरषोत्तम कुर्रे, स्मृतिनगर चौकी प्रभारी

आरोपी गिरफ्तार:पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन, दो टीवी, एक म्यूजिक सिस्टम, एक माइक्रोवेव सहित करीब 3 लाख रुपए का सामान जब्त किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले 5 मार्च को पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.

जशपुर में बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 9 लाख की 24 बाइक जब्त
सूरजपुर जिला अस्पताल में घूम रहा 'मिस्टर इंडिया', पुलिस के लिए बने चुनौती
शराब का शौक पूरा करने के लिए शख्स बना शातिर चोर, मौज मस्ती के चक्कर में पहुंच गया हवालात

ABOUT THE AUTHOR

...view details