बिहार

bihar

'तेजस्वी को जनविश्वास रैली से नहीं होगा फायदा, पीएम कल आएंगे और सभी सीटों पर लग जाएगी जीत की मुहर'- रालोजपा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 1, 2024, 8:10 PM IST

तेजस्वी यादव की जन विश्वास महा रैली 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने जा रही है. रैली कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी भी शामिल होंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की प्रवक्ता देवजानी मित्रा ने महागठबंधन की रैली पर तंज कसते हुए जीत का दावा किया. पढ़ें, विस्तार से.

रालोजपा
रालोजपा

देवजानी मित्रा, प्रवक्ता, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी.

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी शुरू हो गयी है. पार्टी के नेताओं का दौरा जारी है. दो मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आ रहे हैं. तीन मार्च को महागठबंधन की जन विश्वास महारैली है. इन रैलियों पर सियासी बयानबाजी भी शुरू है. महागठबंधन की रैली पर एनडीए के घटक दल राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने तंज कसते हुए कहा कि रैली से महागठबंधन को कोई फायदा नहीं होगा.

"तेजस्वी यादव के इस जन विश्वास महारैली से चुनाव में कोई फायदा होने नहीं जा रहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं और 40 के 40 लोकसभा सीट पर जीत की मोहर लगाकर जाएंगे."- देवजानी मित्रा, प्रवक्ता, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी


जनता को तेजस्वी पर विश्वास नहींः रालोजपा की प्रवक्ता देवजानी मित्रा ने कहा कि तेजस्वी यादव 10 दिनों से जन विश्वास यात्रा कर रहे हैं. लेकिन, यह समझना पड़ेगा कि उनको जनता के विश्वास देने की जरूरत क्यों पड़ रही है. लालू यादव के परिवार पर बिहार की जनता भरोसा नहीं कर रही. परिवार के सभी सदस्य बेल पर हैं. कोई स्वतंत्रता सेनानी नहीं है. सभी भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर हैं. जन विश्वास यात्रा में तेजस्वी यादव बताएं कि उनके ऊपर जो भ्रष्टाचार के मामले हैं वह कैसे हैं. वह परिवार की राजनीति करते हैं और कितना भी जन विश्वास यात्रा निकाल लें, जनता को उनपर विश्वास नहीं होगा.

कांग्रेस के पास कोई विजन नहींः पटना की रैली में राहुल गांधी के शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस का अपना कोई ठिकाना नहीं है. दूसरे की रैली में आकर ठिकाना तलाश रही है. कांग्रेस पार्टी के विधायक और सांसद लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं. कांग्रेस अपने विधायकों और कार्यकर्ताओं को तो संभाल नहीं पा रही है और सिर्फ सत्ता के स्वार्थ के लिए राजनीति कर रही है. राज्यसभा चुनाव में जो सबसे सुरक्षित सीट लगा जहां कोई उम्मीदवार विरोध में खड़ा नहीं होता वहां से चुनाव लड़कर सोनिया गांधी राज्यसभा पहुंच गई. कांग्रेस के गांधी परिवार से अब लोग जनता के बीच जाकर कोई चुनाव नहीं लड़ना चाह रहा. देश में विपक्ष के पास कांग्रेस नेतृत्व के कारण कोई विजन नहीं है.


पीएम हर तबके लिए काम कर रहे हैं: देवजानी मित्रा ने कहा कि दो मार्च को प्रधानमंत्री औरंगाबाद और बेगूसराय में आ रहे हैं. कार्यक्रम में उनकी पार्टी के नेता पशुपति कुमार पारस भी मौजूद रहेंगे. लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के लिए बिहार में जो कुछ लोगों के मन में शंकाएं हैं वह दूर हो जाएंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल आएंगे तो बिहार के लोकसभा की सभी 40 सीट पर एनडीए की जीत का मोहर लगाकर जाएंगे. नरेंद्र मोदी के पास एक विजन है और देश के हर तबके के लोगों के लिए काम कर रहे हैं. नियत साफ है नीति स्पष्ट है और इसलिए इस बार लोकसभा चुनाव में बिहार में खासकर महागठबंधन के लिए कोई जगह नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details