उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में किशोर की हत्या; कहासुनी होने पर युवकों ने चाकू से गोदा, परिजनों ने थाने पर काटा हंगामा - Teenager stabbed to death

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 13, 2024, 10:31 AM IST

बागपत में मामूली सी बात पर कहासुनी होने के बाद बदमाशों ने किशोर की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद परिजन थाने में शव लेकर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागपत: जनपद के बड़ौत शहर में शुक्रवार की देर रात कहासुनी को लेकर एक किशोर की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके बाद परिजन किशोर का शव लेकर कोतवाली पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर थाने में जमकर हंगामा किया.

इस दौरान परिजनों की इनती पुलिसकर्मियों से तीखी नोकझोंक भी हुई. किसी तरह पुलिस ने मामला शांत कराया. पुलिस ने परिजनों को आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दो-तीन दिन पहले सुनहरी मस्जिद के पास रहने वाले कपड़ा व्यापारी असफाक के 15 वर्षीय बेटे उमर की कुछ युवकों और किशोरों से कहासुनी हो गई थी. उस दौरान लोगों ने मामला शांत कर दिया था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर उमर किसी काम से कोतवाली के पास एक मोहल्ले में आया हुआ था.

काम पूरा कर उमर वापस घर लौट रहा था, तभी कोतवाली से मात्र सौ मीटर दूरी पर स्थित चौपले पर पहले से ही खड़े चार-पांच युवकों और किशोरों ने उमर को घेर लिया और चाकू मारकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढ़े-पैसे के विवाद में छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या, पिता ने बड़े बेटे पर दर्ज कराया मुकदमा

मौत की सूचना पर परिजन और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे. परिजन उमर के शव को लेकर कोतवाली पहुंचे, जहां पर आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान उनकी पुलिसकर्मियों से तीखी नोकझोंक भी हुई.

हालांकि, बाद में कोतवाली पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर सूचना पर एएसपी एनपी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक किशोर के परिजनों से जानकारी जुटाई.

सीओ बड़ौत सविरत्न गौतम ने बताया कि दो-तीन दिन पहले बच्चों का आपसी विवाद हुआ था, जिसमें समझौता भी हो गया था. इसी बात को लेकर किशोर की हत्या किया जाना बताया जा रहा है. फिलहाल, इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद ही जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-जौनपुर में शराब पीने से मना करने पर बारातियों ने दो सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details