उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- कांग्रेस में सत्ता का सुख पूरा परिवार उठाता था, मम्मी-पापा नहीं नानी-नाना भी आ जाते हैं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 28, 2024, 9:18 PM IST

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने वंशवाद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला. कहा की कांग्रेस में सत्ता का सुख पूरा परिवार उठाता था. मम्मी-पापा नहीं नानी-नाना भी आ जाते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

स्वतंत्र देव सिंह

गोंडा: जिले में रविवार को बूथ अध्यक्ष सम्मेलन हुआ, जिसमें यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. यह प्रोग्राम नवाबगंज कस्बे में हुआ. इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने वंशवाद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला. कहा की कांग्रेस में सत्ता का सुख पूरा परिवार उठाता था.

वहीं, मम्मी-पापा नहीं नानी-नाना भी आ जाते हैं. यहां तक की इटली से लोग लूटने आ जाते थे. वहीं, पीएम मोदी जी के परिवार के सदस्य सरकारी गाड़ी तक का प्रयोग नहीं करते है. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जिन्ना का सम्मान करती है. वहीं, भाजपा पटेल और गांधी का सम्मान करती है.

अब पाकिस्तान में घुसकर बम फटता है:स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा की सरकारों में कांवड़ यात्रा और राम बारात पर रोक लगायी जाती थी. आज दुबई से लेकर भारत तक लोग मंदिर-मंदिर घूम रहे है. पहले श्रीनगर और संसद में बम फटता था और अब फटता तो है लेकिन पाकिस्तान में घुसकर बम फटता है.

विपक्ष की सरकार में सब कुछ मुसलमानों को दे दिया जाता था. दलितों, पिछड़ों का आरक्षण भी उनको दे दिया जाता था. यहां तक की मुसलमानों को दामाद माना जाता था, लेकिन भाजपा की सरकार में सभी को सम्मान मिलता है और सबको योजनाओं का लाभ मिलता है.

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने की सोशल मीडिया वॉलंटियर्स की तारीफ, कांग्रेस के लिए कही यह बात - Lok Sabha Seat Phulpur Prayagraj

ये भी पढ़ें: रोजगार मेले के उद्घाटन पर जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बोले, यूपी में युवाओं को मिल रहा रोजगार

ABOUT THE AUTHOR

...view details