उत्तराखंड

uttarakhand

सीआरपीएफ कैंप कार्यालय में मिला सब इंस्पेक्टर का शव, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका - CRPF Sub Inspector Died

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 29, 2024, 10:23 PM IST

Sub Inspector Dead Body Found in Kathgodam काठगोदाम सीआरपीएफ कैंप कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक सब इंस्पेक्टर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. फिलहाल, पुलिस इसे आत्महत्या से जोड़कर देख रही है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

CRPF Sub Inspector Found Hanging in Camp
सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर का शव

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र में स्थित सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र में एक जवान ने सुसाइड कर लिया है. कैंप कार्यालय में इस तरह की कई लगातार घटनाएं सामने आने के बाद सीआरपीएफ कैंप कार्यालय में हड़कंप बचा हुआ है. इस बार सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर का शव मिला है. फिलहाल, पुलिस घटना को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है. पुलिस मामले की जांच के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र काठगोदाम में सूचना मिली थी कि सरकारी आवास में सब इंस्पेक्टर बसंत सिंह बोहरियाल (उम्र 54 वर्ष) का शव मिला है. बसंत सिंह सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र में रेडियो ऑपरेटर पद पर तैनात थे. जो मूल रूप से पिथौरागढ़ के बेरीनाग स्थित अनौली के निवासी थे.

पुलिस के मुताबिक, जब आवास के आसपास के लोगों ने बसंत का शव देखा तो इसकी सूचना ग्रुप केंद्र के अधिकारियों को दी गई. अधिकारियों ने तत्काल सूचना काठगोदाम पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बसंत की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही बसंत सिंह के परिजनों को भी सूचना दी. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मामला आत्महत्या से जुड़ा हो सकता है. ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार पुलिस की ओर से किया जा रहा है. उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. बताया जा रहा कि सीआरपीएफ कैंप कार्यालय में जवानों के आत्महत्या के कई मामले पहले भी आ चुके हैं. ऐसे में सीआरपीएफ प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details