छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला पेंड्रा मरवाही में घर से स्कूल गए छात्र का तालाब में मिला शव, परिजनों का स्कूल प्रबंधन पर आरोप

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 19, 2024, 8:02 AM IST

Updated : Mar 19, 2024, 9:32 AM IST

Student Dead Body Found In Pond गौरेला पेंड्रा मरवाही में बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चे अपने दोस्तों के साथ स्कूल के पास स्थित तालाब में नहाने चला गया था. कुछ देर बाद उसका शव मिला.

student Dead body found in pond
गौरेला पेंड्रा मरवाही में डूबने से छात्र की मौत

गौरेला पेंड्रा मरवाही में डूबने से छात्र की मौत

गौरेला पेंड्रा मरवाही:पेंड्रा के देवरीखुर्द में सरकारी माध्यमिक स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं के स्टूडेंट की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बच्चे का नाम सूरज गोस्वामी है जो सातवीं में पढ़ता है. हर रोज की तरह सोमवार को भी अपने छोटे भाई के साथ स्कूल गया था. इसी दौरान ये हादसा हुआ.


स्कूल से निकलकर तालाब में नहाने गए थे बच्चे: पूरा मामला पेंड्रा थानाक्षेत्र का है. घटना दोपहर लगभग 1 बजे के आसपास की है. स्कूल के दौरान ही कुछ बच्चे दोपहर को तालाब में नहाने चले गए थे. उन बच्चों में सूरज गोस्वामी भी था. बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में बच्चा तालाब में डूबने लगा, जिसके बाद वहां मौजूद दूसरे बच्चों ने इसकी जानकारी लगभग ढाई बजे उसके घरवालों को दी. घर वाले तुरंत मौके पर पहुंचे, बच्चे को तालाब में निकाला और जिला अस्पताल लेकर आए. वहां चैक करने के बाद डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

"बच्चा घर से स्कूल पढ़ाई करने गया था. स्कूल में ही बैग रखकर बच्चे अगर तालाब में नहाने गए है तो स्कूल में मौजूद टीचर्स को इसका ध्यान रखना चाहिए था. स्कूल के समय के दौरान बच्चों की पूरी जिम्मेदारी टीचर्स और प्राचार्य की होती है."- मृत बच्चे के परिजन

बलरामपुर में डूबने से चार साल के बच्चे की मौत:रविवार को बलरामपुर में भी चार साल के बच्चे की झरने में डूबने से मौत हो गई. बच्चा उत्तर प्रदेश के सोनभद्र का रहने वाला था और अपनी मां के साथ नानी के घर घूमने आया था. इसी दौरान खेलते खेलते बच्चा झरने के पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई.

भिलाई में प्री होली पार्टी में चाकूबाजी, डीजे पर डांस के दौरान पैर लगने पर शुरू हुआ विवाद
बिलासपुर में तीन साल की बच्ची से हैवानियत पर लोगों में उबाल, आरोपियों को फांसी देने की मांग, प्रशासन आरोपी पर करेगा बुलडोजर एक्शन
बलरामपुर में झरने में डूबकर 4 साल के मासूम की मौत, नानी के घर मां के साथ घूमने आया था बच्चा


Last Updated : Mar 19, 2024, 9:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details