बिहार

bihar

बनारस से रांची जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, दक्षिण साइड की खिड़की का कांच क्रैक - Stone Pelting On Vande Bharat

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 13, 2024, 7:45 PM IST

Stone Pelting On Vande Bharat: रोहतास में एक बार फिर से वंदे भारत पर पथराव किया गया है. जिले के मलीन बस्ती से गुजर रही ट्रेन पर शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया. हालांकि इस घटना में किसी तरह की हताहत की कोई सूचना नहीं मिली है. लेकिन दक्षिण साइड के खिड़की का कांच क्रैक हो गया है.

Stone pelting on Vande Bharat
बनारस से रांची जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव

रोहतास: बिहार में एक बार फिर से वंदे भारतपर पथराव की खबर सामने आ रही है. इस बार रोहतास के ग्रैंड कार्ड रेल सेक्शन के करवंदिया स्टेशन के पास पथराव हुआ है. जहां कुछ शरारती तत्वों द्वारा मलीन बस्ती से गुजर रही ट्रेन पर पथराव किया गया. हालांकि इस घटना में किसी तरह की कोई हताहत्त की सूचना नहीं आई है. घटना को लेकर रेलवे प्रशासन ने पुष्टि की है. मामले की जांच की जा रही है.

कोच संख्या C7 पर पथराव: मिली जानकारी के अनुसार, बनारस से रांची जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच संख्या C7 पर पथराव किया गया है. बताया जा रहा कि ग्रैंड कार्ड रेल सेक्शन के सासाराम जंक्शन से जब ट्रेन खुली तो ट्रेन में एस्कॉर्ट पार्टी कोच में गस्ती कर रही थी. इसी बीच कोच संख्या C7 के सीट नंबर 25, 26, 27 के दक्षिण साइड की खिड़की के कांच पर पथराव किया गया, जिससे कांच क्रैक हो गया.

बनारस से रांची जा रहे थे यात्री: ऐसे में ट्रेन में सीट नंबर 25 पर बैठे यात्री अमरेंद्र कुमार जो बनारस से रांची के लिए यात्रा कर रहे थे, उन्होंने बताया कि जब गाड़ी सासाराम स्टेशन से खुली और जैसे ही करबंदिया स्टेशन पहुंची तभी दक्षिण साइड से किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा पत्थर चलाने से जोरों की आवाज आई. जब उन्होंने देखा तो उनके साइड की खिड़की का कांच क्रैक हो गया था, जिसके पश्चात ट्रेन में मौजूद पुलिसकर्मियों को सूचना दी गई. वहीं, रेल पुलिस के मुताबिक वाराणसी से रांची जा रही वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हुआ है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

"ट्रेन जब करवंदिया के समीप मलिन बस्ती से गुजर रही थी, तभी किसी ने ट्रेन पर पत्थर फेंक दिया, जिससे शीशे की खिड़की क्रेक हो गई. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. यह किसी शरारती तत्वों की करतूत लगती है. फिर भी पूरे मामले की छानबीन की जा रही है." - संजीव कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर, सासाराम

इसे भी पढ़े- अब 8 घंटे में रांची से वाराणसी, बिहार में इन स्टेशन पर भी स्टॉपेज, जानें वंदे भारत का रूट और किराया

ABOUT THE AUTHOR

...view details