राजस्थान

rajasthan

सवारी जीप को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 14, 2024, 1:08 PM IST

मध्यप्रदेश से राजस्थान में अपने किसी रिश्तेदार से मिलकर वापस जा रहे जीप सवार एक परिवार को कार ने टक्कर मार दी, जिससे जीप में बैठे मां-बेटे की मौत हो गई, हादसे में कुछ यात्री चोटिल हो गए. कार सवार मौके से फरार हो गया.

speeding car hits the passenger jeep, mother and son die in the accident
सवारी जीप को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हादसे में मां बेटे की मौत

झालावाड़. जिले के झालरापाटन में माधोपुर बाईपास पर गुरुवार को एक सवारी जीप को वहां से गुजर रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. हादसे में जीप में सवार मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि उसमें बैठे कुछ अन्य यात्री चोटिल हो गए. आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

झालरापाटन थाने के कांस्टेबल भीमसिंह ने बताया कि सोयत (मध्यप्रदेश) निवासी ओमप्रकाश अपनी पत्नी गायत्री और 4 वर्षीय पुत्र लक्षित के साथ अपने रिश्तेदार की खबर लेने झालरापाटन आया था. आज सुबह वह पत्नी और बेटे के साथ झालरापाटन से सवारी जीप में सवार होकर सोयत लौट रहा था।

पढ़ें:बाइक पार्किंग को लेकर विवाद में युवक की हत्या, आरोपी फरार

इस दौरान झालरापाटन के माधोपुर बाईपास पर एक तेज रफ्तार कार ने सवारी जीप को टक्कर मार दी. हादसे में कार में सवार उसकी पत्नी और 4 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई. जीप में सवार अन्य यात्रियों को भी मामूली चोटे आई हैं. घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को दिखवा रही है ताकि आरोपी कार चालक को जल्दी गिरफ्तार किया जा सके. घटना के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details