बिहार

bihar

रोहतास में हत्यारा बेटा गिरफ्तार, संपत्ति की लालच में टांगी से पीट-पीटकर बाप को मार डाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 4, 2024, 9:04 PM IST

Son Killed Father In Rohtas: रोहतास पुलिस ने किसान की हत्या मामले का उद्भेदन किया. पुलिस ने बताया कि संपत्ति के लालच में बेटे ने ही अपने पिता की हत्या कर दी. पूछताछ में आरोपी बेटे ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास: बिहार के रोहतास में पुलिस ने किसान की हत्यामामले मे बड़ा खुलासा किया है. 8 जनवरी को मुफस्सिल थाना के धुआं गांव में हरि नारायण सिंह नाम के एक किसान की हत्या कर दी गई थी. बता दें कि जिले के सुम्भा-कटडिहरी सड़क किनारे मौजूद गढ्ढ़ा से मृतक का शव बरामद हुआ था. हत्या के बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था. जिसके अनुसंधान के दौरान कई बातें खुलकर सामने आई जिसे जान पुलिस भी हैरान रह गई.

बेटे ने ही दर्ज कराई थी FIR: पुलिस के मुताबिक, जांच में यह बात सामने आई कि किसान हरिनारायण सिंह की हत्या उनके ही पुत्र धनजी सिंह ने की. संपत्ति के लालच में आकर बेटे ने अपने पिता को ही मार डाला. घटना के बाद मृतक के पुत्र धनजी सिंह ने ही पुलिस को सूचना दी और FIR भी दर्ज करवाया था. बेटे ने बताया था कि पटवन के दौरान उसके पिता की टांगी से मार का हत्या कर दी गई. बाद में जब इसकी जांच की गई तो सारा मामला उजागर हो गया.

"पुलिस जांच में पाया गया कि पुत्र ने ही पिता की टांगी से हत्या कर दी. इसके बाद जब पूछताछ किया गया तो आरोपी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. इसके उपरांत उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है." -दिलीप कुमार, सासाराम एसडीपीओ

संपत्ति विवाद से जुड़ा था मामला:बता दें कि विगत 8 जनवरी 2024 को पटवन के दौरान टांगी से मारकर किसान की हत्या कर दी गई थी. मामले में जांच के दौरान पता चला कि पुत्र ने ही पिता की हत्या की है. मामले में जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी ने कांड में अपनी संलिप्त को स्वीकार कर लिया. यह पूरा मामला पैसे और संपत्ति विवाद से जुड़ा हुआ था.

इसे भी पढ़े- खेत में पटवन करने गए किसान की चाकू गोदकर हत्या, रोहतास में सड़क पर उतरे आक्रोशित ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details