मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बकरी ने करा दिया दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, मार मारकर किया लहूलुहान - Singrauli Dispute Over Goat Grazing

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 23, 2024, 4:10 PM IST

सिंगरौली जिले के माडा थाना के गुदरी खोली गांव में खेत में बकरी चराने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें दोनों पक्ष की ओर से जमकर लाठी डंडे चले. घटना में दो लोगों को गंभीर चोट आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

DISPUTE GOAT GRAZING IN SINGRAULI
सिंगरौली में बकरी चराने को लेकर हुए विवाद में दो लोग हुए घायल

सिंगरौली। एमपी के सिंगरौली जिले में सोमवार को खेत में बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. इस विवाद में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी डंडे चले. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के दो युवकों को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. यह घटना माडा थाना क्षेत्र के सुहीरा के खुदरी खोली गांव की बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है.

बकरी चराने को लेकर हुआ विवाद

सोमवार को सिंगरौली जिले के माडा थाना क्षेत्र के गुदरी खोली गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जानकारी के अनुसार रमाशंकर साकेत जिनकी उम्र 34 साल और रामनरेश जिनकी उम्र लगभग 45 साल है, बकरी चराने के लिए खेत की तरफ लेकर जा रहे थे. रास्ते में साकेत, सुदर्शन साकेत, ललिता साकेत, ललन साकेत और दयाली साकेत से खेत में बकरी चरने को लेकर विवाद हो गया. बात तू-तू मैं-मैं से लाठी डंडे तक पहुंच गई. पांचों ने रामनरेश और रमाशंकर के उपर लाठी डंडे से हमला कर दिया. हमले में उन दोनों को सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई और दोनों लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े.

ये भी पढ़ें:

सिंगरौली में कलयुगी पिता बना हैवान, नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

सुबह नौकरी पर गया युवक फिर वापस नहीं लौटा, बस के अंदर संदिग्ध हालत में मिली लाश

आरोपी इससे पहले भी कर चुके हैं मारपीट

सूचना मिलते हीं पुलिस पहुंची और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेज दिया. पीड़ित पक्ष ने बताया कि मारपीट की यह घटना पहली बार नहीं हुई है, जिन्होंने आज मारपीट की वो इससे पहले भी मारपीट की घटना को अंजाम दे चुके हैं. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 'इस घटना में दो युवकों के साथ तीन-चार लोगों ने मारपीट की है. पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे घटना की जांच की जा रही है. पीड़ितों के अनुसार आरोपियों पर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details