मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी के मोहनिया टनल के पास भीषण हादसा, बाइक चालकों की आमने-सामने की भिड़ंत, 2 लोगों की मौत - road accident in sidhi

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 6, 2024, 2:57 PM IST

सोमवार की सुबह सीधी जिले के मोहनिया टनल के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की जान चली गई.

ROAD ACCIDENT IN SIDHI
सीधी के मोहनिया टनल के पास हुआ भीषण सड़क हादसा (Etv Bharat)

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले के मोहनिया टनल के पास सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जिले में बाइक की आमने-सामने टक्कर होने से यह गंभीर सड़क हादसा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुआं के रहने वाले मनोज मिश्रा रीवा जा रहे थे, तभी सीधी की तरफ से सीधी के रहने वाले आकाश सिंह चौहान अपनी बाइक से मोहनिया गांव होते हुए रीवा जा रहे थे. दोनों बाइक सवार काफी तेजी से बाइक चला रहे थे. तभी मोहनिया टनल के पास इन दोनों बाइकों की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही वहां भीड़ इकठ्ठा हो गई. फिर वहां मौजूद कुछ लोग दोनों बाइक सवारों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट ले गए. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:

सीधी की सोन नदी में पिकनिक मनाने गए दो युवक डूबे, घंटों की खोजबीन के बाद नहीं चला पता

भारतमाला प्रोजेक्ट से बदलेगी बुंदेलखंड की सूरत, नए रिंग रोड से लखनऊ, भोपाल, इंदौर की सीधी कनेक्टिविटी

तेज रफ्तार होने के चलते आमने-सामने की भिड़ंत

प्रत्यक्षदर्शी सुरेंद्र पटेल ने जानकारी देते हुए बताया है कि "दोनों बाइक चालक तेज रफ्तार में थे. जिसकी वजह से दोनों की बाइक अनियंत्रित होकर एक दूसरे से टकरा गई. जिसमें दोनों की मौत हो गई है. मरने वालों में से एक व्यक्ति कुआं के रहने वाले मनोज मिश्रा हैं, तो दूसरे सीधी के रहने वाले आकाश चौहान बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details