छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में ऑल इज नॉट वेल, अब मुंगेली के इस नेता ने फोड़ा रिजाइन बम - Lok Sabha election 2024

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 6, 2024, 4:00 PM IST

Updated : Apr 6, 2024, 5:52 PM IST

लोकसभा चुनाव के फर्स्ट फेज की फाइट से पहले कांग्रेस में सियासी घमासान चरम पर है. राजनांदगांव, बस्तर और दुर्ग के बाद अब मुंगेली से कांग्रेस के लिए अच्छी खबर नहीं आई है. मुंगेली जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष शोभाराम कश्यप ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

SHOBHARAM KASHYAP RESIGN
शोभाराम कश्यप ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया

मुंगेली: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के अंदर कोहराम मचा हुआ नजर आता है. अरुण सिसोदिया, सुरेंद्र दास वैष्णव, सफिरा साहू और विजय साहू जैसे नेता ने पार्टी के खिलाफ आवाज उठाई. इनमें से कई ऐसे नेता हैं जो इस्तीफा दे चुके हैं. अब मुंगेली कांग्रेस से बगावत की खबर आई है. मुंगेली जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष शोभाराम कश्यप ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है.

पीसीसी चीफ दीपक बैज को भेजा इस्तीफा: शोभाराम कश्यप ने पीसीसी चीफ दीपक बैज को इस्तीफा भेजा है. उन्होंने कांग्रेस में लगातार हो रही उपेक्षा से नाराज होकर यह कदम उठाया है. शोभाराम कश्यप ने उपाध्यक्ष पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से रिजाइन किया है.

"कांग्रेस में चाटुकारों का बोलबाला": शोभाराम कश्यप ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि कांग्रेस पार्टी में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा हो रही है. इसके आगे भी उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं.

"कांग्रेस में लगातार निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है. चाटुकारों और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों को महत्व दिया जा रहा है. इसलिए मैं शोभाराम कश्यप मुंगेली जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं": शोभाराम कश्यप, उपाध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी

बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलें: ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस से रिजाइन देने के बाद शोभाराम कश्यप बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. ईटीवी भारत से बातचीत में शोभाराम कश्यप ने इस्तीफे की पुष्टि कर दी है. बताया जा रहा है कि वह कवर्धा में सीएम विष्णुदेव साय की जनसभा में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

बस्तर में कांग्रेस को जोर का झटका, जगदलपुर महापौर सफिरा साहू सहित हजारों लोग बीजेपी में शामिल

पूर्व सीएम भूपेश बघेल को अरुण सिसोदिया ने भिजवाया मानहानि का नोटिस, लेकिन नहीं हुआ रिसीव

दुर्ग लोकसभा के दंगल में कांग्रेस को जोर का झटका, भिलाई में कांग्रेस के दिग्गज नेता विजय साहू का इस्तीफा

Last Updated :Apr 6, 2024, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details