मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में बाइक हादसे का शिकार, डिवाइडर की रेलिंग दो युवकों के सीने से आरपार, मौके पर मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 9, 2024, 1:49 PM IST

Shivpuri Bike Accident : शिवपुरी में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ. तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर की रेलिंग से टकराई. दो बाइक सवार युवकों की छाती से ग्रिल आरपार हो गई. इस हादसे में दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. इसी बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए.

Shivpuri Bike Accident
डिवाइडर की रेलिंग दो युवकों के सीने में आरपार मौके पर मौत

डिवाइडर की रेलिंग दो युवकों के सीने में आरपार मौके पर मौत

शिवपुरी।कोतवाली थाना क्षेत्र में बालाजी धाम मंदिर के सामने थीम रोड पर शुक्रवार रात साढ़े 9 बजे एक बाइक डिवाइडर की रेलिंग से टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार दो ममेरे भाइयों की छाती से लोहे की ग्रिल आर-पार हो गई. इससे दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो अन्य बाइक सवार भी इस हादसे में घायल हुए हैं. एक घायल का उपचार जिला अस्पताल में जारी है. कोतावली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक बाइक पर चार युवक सवार, रफ्तार भी तेज

चिटोरी गांव का रहने वाला पवन जाटव पुत्र घनश्याम जाटव (20) शिवपुरी आया हुआ था. जहां वह खुडा बस्ती के रहने वाले अपने ममेरे भाई पवन जाटव पुत्र मदनलाल जाटव और ठकुरपुरा के रहने वाले अपने साले सोनू जाटव से जाकर मिला. इन तीनों के साथ खुडा बस्ती का रहने वाला राजा जाटव हो लिया था. शुक्रवार शाम चारों युवक एक बाइक पर सवार होकर शहर में घूमने निकले. शुक्रवार रात को चारों सड़क हादसे का शिकार हो गए. सड़क दुर्घटना का शिकार हुए सोनू जाटव ने बताया कि उसके जीजा पवन जाटव और राजा जाटव का महेंद्रपुर के रहने वाले किसी व्यक्ति से फोन पर विवाद हुआ.

फोन पर विवाद के बाद चारों युवक साथ जा रहे थे

सोनू ने बताया कि फोन पर हुए विवाद के बाद जीजा पवन जाटव ने तीनों को साथ लेकर महेंद्रपुर के लिए बाइक रवाना हुआ. बाइक जीजा पवन चला रहा था. जहां बालाजी धाम मंदिर के सामने एक कार सामने से आते दिखी. इसके बाद बाइक डिवाइडर में लगी रेलिंग से टकरा गई. डिवाइडर की रेलिंग से टकराने के बाद पवन और राजा के सीने से डिवाडर पर लगी ग्रिल आरपार हो गई. प्रत्यशदर्शियों की मानें तो बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी. पवन और राजा ग्रिल में ही फंस कर रह गए. वहीं पवन और सोनू बाइक टकराने के साथ ही दूर फिंक गए.

ALSO READ:

सागर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बस में सीधी टक्कर ने ली 3 की जान, 40 घायल

शहडोल में तेज रफ्तार का कहर, दो ट्रक की भीषण भिंडत, एक ड्राइवर की मौत, घंटों लगा रहा जाम

ग्रिल में फंसे शवों को निकालने में हुई भारी मशक्कत

ग्रिल में फंसे शवों को निकालने में पुलिस को भारी मशक्क्त करनी पड़ी. चिटोरी गांव के रहने वाले पवन जाटव ने एक माह पहले ही ठकुरपुरा की रहने वाली युवती से प्रेम विवाह किया था. शुक्रवार शाम वह अपने साले से मिलने आया था. लेकिन सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई. बता दें कि थीम रोड के निर्माण के दौरान मनमाने कट पॉइंट बनाये गए हैं. इसके अतिरिक्त इन कट पॉइंट पर संकेतक भी नहीं लगाए गए. जिस थीम रोड़ के कट पॉइंट पर बाइक दुर्घटना का शिकार हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details