मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी के बैराड़ में शर्मनाक घटना, दिव्यांग मासूम के साथ दुष्कर्म, इशारों में बताई मां को आपबीती

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 15, 2024, 5:26 PM IST

Shivpuri disabled minor rape : शिवपुरी के बैराड़ क्षेत्र में दिल दहलाने वाली वारदात हुई. खेत की टपरिया में 6 साल की दिव्यांग को एक व्यक्ति ने हवस का शिकार बनाया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

Shivpuri disabled minor rape
शिवपुर के बैराड़ में शर्मनाक घटना दिव्यांग मासूम के साथ दुष्कर्म

शिवपुरी।जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. 6 साल की दिव्यांग मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पीड़िता ने अपनी मां को इशारों में आपबीती बताई.

पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताई घटना

बुधवार देर रात बैराड़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची पीड़िता की मां ने बताया कि वह मूल रूप से श्योपुर जिले के रहने वाली है. पिछले 5-6 माह से बैराड़ कस्बे में बटाई पर खेती कर रहे हैं. खेत में ही टपरिया बना ली है. पति-पत्नी और बेटी तीनों इसी टपरिया में रहते हैं. महिला ने बताया उसकी बेटी के हाथ-पैर ठीक से काम नहीं करते हैं और मुंह में तालू भी है. इसलिये वह बोल नहीं पाती है. लेकिन सुनती और समझती है. उसने इशारों में पूरी आपबीती बताई है.

ALSO READ:

वारदात के दौरान माता-पिता खेत में काम कर रहे थे

महिला ने बताया कि घटना के दौरान वह पति के साथ चने की फसल में दवाई छिड़कने गई थी. उसकी बच्ची टपरिया में अकेली थी. जब शाम को उसने टपरिया पर आकर देखा तो बिस्तर पर बच्ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी. होश में आने पर उसने पड़ोसी राजू जाटव के घर तरफ इशारा करके बताया कि उसी ने उसके साथ गलत काम किया है. इस संबंध में थाना प्रभारी बैराड़ टीआई नवीन यादव ने बताया कि पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म और पोस्को एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details