मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में बड़ा हादसा : बारात में झूमकर नाच रहे थे बाराती, डीजे पर गिरा बिजली तार, 2 युवकों की मौत, 3 गंभीर - Shivpuri accident in wedding

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 26, 2024, 9:47 AM IST

शिवपुरी जिले के डोडयाई गांव में बारात निकलने के दौरान डीजे पर बिजली तार गिरा. इस हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. ये बारात अशोकनगर जिले के कांकड़े गांव से आई थी.

Shivpuri accident in wedding
बारात निकलने के दौरान डीजे पर बिजली तार गिरा

डीजे पर गिरा बिजली तार 2 युवकों की मौत

शिवपुरी।जिले की लुकवासा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डोडयाई गांव में बड़ा हादसा हो गया. अशोकनगर जिले से आई बारात में डीजे से बिजली तार टकराने से बारात में शामिल दूल्हे के दो दोस्तों की मौत हो गई. दूल्हे के तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है. ये हादसा गुरुवार देर रात करीब 12 हुआ. बारात में बाराती डांस करते हुए जा रहे थे कि अचानक चीख-पुकार मच गई. देखते-देखते ही मौके पर भगदड़ मच गई.

लकड़ी से बिजली तार हटाने की कोशिश में हादसा

अशोकनगर जिले नईसराय थाना क्षेत्र के कांकडे गांव के रहने बाले शिवम परिहार पुत्र आजाद परिहार की बारात डोडयाई गांव आई थी. रात 12 बजे के लगभग बारात में शामिल सभी बाराती डीजे की धुन पर दुल्हन के घर की ओर बढ़ रहे थे. तभी रास्ते में डीजे पर सवार एक युवक ने बिजली तार को डीजे से टकराने से रोकने के लिए लकड़ी से तार को ऊपर उठाया. लेकिन तार लकड़ी से फिसलकर डीजे पर गिरा. इससे करंट फैल गया. कांकडे गांव के रहने बाले निकेश चंदेल पुत्र बलवीर चंदेल (20), रामकुमार केवट पुत्र गरीबा केवट (18), कल्पेश चंदेल, मुनेश और गुना का रहने वाला आकाश कुशवाह अपने दोस्त शिवम् परिहार की बारात में दूल्हे के साथ आए थे. हादसे में निकेश चंदेल और रामकुमार केवट की मौत हो गई. इस हादसे में कल्पेश चंदेल, मुनेश और आकाश की हालत नाजुक बनी हुई है.

ये खबरें भी पढ़ें...

पॉश इलाके में बनी कौशल्या एग्जॉटिका टाउनशिप के गार्डन में हादसा, खेलते वक्त 13 साल के बच्चे की करंट से मौत

सोहागपुर में करंट लगने से पंचायत कर्मी की मौत, SDM कार्यालय के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन

गंभीर 3 युवकों का उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी

पुलिस के अनुसार बिजली का तार डीजे पर गिरने से करंट फैल गया. इस दौरान डीजे के संपर्क में आने वाले 5 युवक करंट की चपेट में आ गए. तुरंत घायलों को पहले कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इसके बाद पांचों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, 3 युवकों को रात में ही मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां उनकी भी हालात नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details