मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम की शरण में कांग्रेस, मुरैना में रामधुन पर झूमकर नाचे सत्यपाल सिकरवार, बाबूलाल जंडेल ने बजाया मंजीरा - Sheopur Congress Candidates Dance

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 8:57 PM IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें श्योपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार और श्योपुर से कांग्रेसी विधायक बाबूलाल जंडेल सिंह रामधुन पर नाच रहे हैं. लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा, चुनाव आया तो कांग्रेस को राम की याद आई.
NEETU SIKARWAR DANCE IN MORENA
मुरैना में रामधुन में झूमकर नाचे नीटू सिकरवार

मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार का रामधुन में डांस का विडियो वायरल

मुरैना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श्योपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ में श्योपुर के विधायक बाबूलाल जंडेल मंजीरा बजा रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है. लोग कह रहे हैं, राम मंदिर का विरोध करने वाली कांग्रेस अब राम के शरण में आ गई है.

रामधुन में थिरकने लगे कांग्रेस प्रत्याशी

मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार उर्फ नीटू बीते रोज श्योपुर में चुनाव-प्रचार कर रहे थे. उनके साथ श्योपुर से कांग्रेस के वर्तमान विधायक बाबूला जंडेल और अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे. प्रचार के दौरान वे एक गांव में पहुंचे तो यहां एक मंदिर पर रामधुन का कार्यक्रम चल रहा था. यह देखते ही विधायक बाबूलाल जंडेल और कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार उनके बीच पहुंच गए और रामधुन में विधायक ने एक ग्रामीण के हाथ से मंजीरा लेकर बजाना शुरू किया तो सभी ग्रामीण खड़े होकर नाचने लगे. यह देखकर कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार से रहा नहीं गया और वे भी ग्रामीणों के साथ थिरकने लगे.

ये भी पढे़:

मुरैना में प्रचार कर रहे कांग्रेस प्रत्याशी के भाई पर बदमाशों ने की फायरिंग, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

शाजापुर में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी को बताया 'पप्पू', कांग्रेस ने गरीबों से धोखा किया

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

रामधुन का वीडियो वायरल होने के बाद लोग इन दोनों को जमकर ट्रोल करने लगे. लोग करने लगे की राम का विरोध करने वाली कांग्रेस को जब चुनाव आया तो राम की याद आ गई. गौरतलब है कि कांग्रेस ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्धाटन का न्यौता ठुकरा दिया था, और ये कहते हुए उद्धाटन समारोह में शामिल होने से मना कर दिया था कि ये बीजेपी का कार्यक्रम है, श्रीराम का नहीं है. ये राजनीतिक फायदे के लिए किया जा रहा है, कांग्रेस पार्टी का कोई भी नेता इस कार्यक्रम में नहीं शामिल होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details