बिहार

bihar

गोपालगंज में सेक्स रैकेट का खुलासा, छापेमारी में एक महिला सहित तीन युवक गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 4, 2024, 5:26 PM IST

Gopalganj Sex Racket Exposed: बिहार के गोपालगंज में सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है. पुलिस ने छापेमारी कर घर की मालकिन सहित तीन युवक को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज में सेक्स रैकेट का खुलासा
गोपालगंज में सेक्स रैकेट का खुलासा

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ. मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक आईसक्रीम फैक्ट्री के पास का है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इस इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसी के आधार पर छापेमारी की गई. इस दौरान एक महिला सहित तीन युवक को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

एसपी ने की पुष्टिः इस कार्रवाई की जानकारी गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने दी. उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की थी नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक आईसक्रीम फैक्ट्री के पास एक घर में देह व्यापार का संचालन किया जा रहा है. सूत्रों से खबर मिली थी कि काफी समय से यह चल रहा है. इसी के आधार पर कार्रवाई की गई.

तीन युवक गिरफ्तारः प्राप्त सूचना के आधार पर सत्यापन के लिए नगर थाना व QRT-C (नारायणी दल) द्वारा घटनास्थल पर जाकर पुष्टि की गई. इसके बाद वरीय पदाधिकारी को इसकी सूचना दी गई. टीम की सूचना के आधार पर उक्त स्थान पर विधिवत छापेमारी की गई. इसमें रैकेट का संचालन करने वाली महिला समेत तीन युवक को हिरासत में लिया गया है.

"सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई है. छापेमारी में एक महिला सहित तीन युवक को गिरफ्तार किया गया है. कई आपत्तिजनक सामान, नकद और अन्य सामान बरामद किया गया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है."-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

पूछताछ कर रही पुलिसः पुलिस के अनुसार घटनास्थल से कई आपत्तिजनक सामान के साथ 7210 रुपया नगद बरामद किया गया है. जिस संर्दभ में नगर थाना में कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. इस कार्रवाई के बाद से इलाके में हलचल तेज हो गई है. चारो ओर इसकी चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ेंःनालंदा में लड़कियों से जबरन कराया जा रहा था देह व्यापार, दो महिला और 3 पुरुष गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details