मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिसके लिए शिवराज मांगने आए वोट, उसकी ही तस्वीर बैनर से कर दी गायब, दिलचस्प कहानी - Seoni balaghat loksabha candidate

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 15, 2024, 1:51 PM IST

Updated : Apr 15, 2024, 2:26 PM IST

बालाघाट-सिवनी लोकसभा सीट से प्रत्याशी भारती पारधी का फोटो उनके ही चुनाव प्रचार को दौरान गायब कर दिया गया. जनसभा के दौरान जितने भी बैनर व पोस्टर में उनके फोटो लगाए गए थे, सभी पर बीजेपी का झंडा चिपकाकर फोटो छिपा दिया गया.

SEONI BALAGHAT LOKSABHA CANDIDATE
बीजेपी के प्रचार के दौरान सामने आई अनोखी कहानी

बीजेपी के प्रचार के दौरान सामने आई अनोखी कहानी

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से चुनाव बीजेपी के प्रचार के दौरान अनोखी कहानी सामने आई है. यहां जिस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे, उसी प्रत्याशी का फोटो मंच पर लगे मुख्य बैनर से गायब था. जब लोगों ने गौर से देखा तो प्रत्याशी के फोटो को बीजेपी के बैनर से ढक दिया गया था. इतना ही नहीं सभा स्थल के आसपास लगे सभी बैनरों का कुछ ऐसा ही हाल था. इसके पीछे की वजह को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार भी गर्म रहा.

बैनर से क्यों गायब थी प्रत्याशी की फोटो?

दरअसल, बालाघाट-सिवनी लोकसभा सीट में चुनावी खर्च बचाने के चक्कर में कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी का फोटो बैनर पर छिपा दिया. यहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के पोस्टर-बैनर में बीजेपी प्रत्याशी भारती पारधी की तस्वीर भी छपी थी, लेकिन उस फोटो को पार्टी के झंडे से ढक कर छिपा दिया गया. जबकि प्रत्याशी की गैर मौजूदगी में उनके लिए जनता का समर्थन मांगने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान जनसभा में पहुंचे आमजन ये देखकर अचरज में पड़ गए.

Read more -

हेलीकॉप्टर खराब हुआ तो अचानक बारिश के बीच लखनादौन पहुंचे सीएम मोहन यादव, प्रहलाद पटेल भी रहे मोजूद

क्या है किस्सा : राहुल गांधी के मंच पर बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की पब्लिसिटी

चुनावी खर्च से जुड़ा है पूरा मामला

बाद में जानकारी सामने आई कि ऐसा इसलिए किया गया कि कहीं कार्यक्रम का खर्च प्रत्याशी के चुनावी खर्च में न जुड़ जाए. लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं की इस कारस्तानी से प्रत्याशी की फजीहत हो गई. वहीं इस मामले को लेकर भाजपा के जिम्मेदार नेताओं से जब उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई, तो वे प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए. बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को सिवनी जिले में काफी वक्त बिताया और पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

Last Updated :Apr 15, 2024, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details