दिल्ली

delhi

सौरभ भारद्वाज का बीजेपी पर हमला, कहा- बीजेपी आप को खत्म करने की रच रही साजिश - Saurabh Bhardwaj attacked BJP

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 2, 2024, 1:56 PM IST

Saurabh Bhardwaj attacked on BJP: आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर आप पार्टी को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी लगातार झूठे आरोपों में आप के अग्रिम पंक्तियों के नेता को जेल में डाल रही है. अब अगली बारी मेरी है फिर आतिशी की, लेकिन बीजेपी कुछ कर ले आप टूटने वाली नहीं है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली शराब नीति घोटाले की आग और उसकी आंच थमने का नाम नहीं ले रही है. अब अरविंद केजरीवाल के आतिशी और सौरभ भारद्वाज राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक का नाम लेने के बीजेपी के बयान पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अब बीजेपी द्वारा सबसे पहले नंबर एक पर उनकी गिरफ्तारी होगी. दूसरे नंबर पर आतिशी, तीसरे पर राघव चड्ढा और चौथे नंबर पर दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार किया जाएगा. भाजपा पार्टी की तोड़ना चाहती है लेकिन पार्टी टूटेगी नहीं.

भारद्वाज ने कहा कि ईडी और सीबीआई के जांच में डेढ़ साल पहले विजय नायर ने यह बयान दिया था कि वह मुख्यमंत्री केजरीवाल को नहीं सौरभ भरद्वाज और आतिशी को रिपोर्ट करते हैं. इस बयान को कोर्ट में मुख्यमंत्री के हवाले से ईडी ने पेश किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर प्रचार प्रसार किया गया कि अरविंद केजरीवाल ने अपने दो मंत्रियों को फंसा दिया. इस तरह अरविंद केजरीवाल को भी बदनाम किया गया. आज भाजपा और ईडी एक है. ओछी राजनीति की की जा रही है. आज जो भी हो रहा है यह देश के हित में नहीं है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारी पार्टी के शीर्ष चार नेताओं को भाजपा ने जेल में डाल दिया. उन्हें उम्मीद थी कि पार्टी टूट जाएगी, लेकिन रामलीला मैदान की रैली में लोगों की भीड़ और देश के सभी विपक्षी नेताओं को एक मंच पर देखकर भाजपा बौखला गई कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भी पार्टी टूट नहीं रही है. ऐसे में उन्होंने चार और नेताओं को जेल भेजने की तैयारी कर ली है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पहले नंबर पर मुझे जेल भेजा जाएगा. इसके बाद आतिशी को फिर राघव चड्ढा को और चौथे नंबर पर संदीप पाठक को जेल भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :आतिशी के प्रेस कांफेंस पर बीजेपी का पलटवार, कहा- केजरीवाल ने दोनों मंत्रियों का नाम लेकर उन्हें फंसाया - BJP Reaction On Atishi

भाजपा कहती थी कि, आम आदमी पार्टी एक आदमी की पार्टी है, लेकिन उन्होंने पहली और दूसरी पंक्ति के नेताओं को जेल में डाल दिया. आज तीसरी पंक्ति, पार्टी चला रही है. तीसरी पंक्ति को जेल में डाल देंगे तो चौथी और पांचवीं पंक्ति पार्टी चलाएगी. यह रामलीला मैदान के आंदोलन से निकली पार्टी है. आज आम आदमी पार्टी से भारतीय जनता पार्टी को डर है. क्योंकि भाजपा को ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी ही उन्हें खत्म करेगी. जो भाजपा नेता बार-बार टीवी पर आकर कहते हैं कि जेल में अरविंद केजरीवाल सो नहीं पाए. जितना ये लोग अरविंद केजरीवाल का मजाक बनाएंगे जनता उनका उतना ही पुरजोर जवाब देगी. जनता सब जानती है.

ये भी पढ़ें :तिहाड़ में केजरीवालः जेल के नहीं, अपने बिस्तर पर सोए और घर का खाना खाया - Kejriwal First Night In Jail

ABOUT THE AUTHOR

...view details