झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में रोजगार मेला का आयोजन, 119 सफल अभ्यर्थियों को मिला नियुक्ति पत्र

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 12, 2024, 8:48 PM IST

Rojgar Mela in Hazaribag. हजारीबाग में रोजगार मेला सह नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर 119 सफल अभ्यर्थियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया. पीएम मोदी ने अभ्यर्थियों को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-February-2024/jh-haz-01-pm-pkg-jh10035_12022024173006_1202f_1707739206_62.jpg
Rojgar Mela In Hazaribag

हजारीबाग में रोजगार मेला के दौरान नियुक्ति पत्र सौंपती केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी.

हजारीबाग: जिले के मेरू स्थित बीएसएफ कैंप में सोमवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया. इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने लगभग 119 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा. तीसरी बार मेरू कैंप में रोजगार मेला का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संबोधन को अभ्यर्थियों और बीएसएफ के अधिकारियों ने सुना.

पीएम मोदी ने ऑनलाइन किया संबोधित

इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले नौकरी के लिए विज्ञापन जारी होने से लेकर नियुक्ति पत्र देने तक बहुत लंबा समय लग जाता था. इस देरी का फायदा उठाकर उस दौरान रिश्वत का खेल भी जमकर होता था. उन्होंने सभी अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि आप विकसित भारत के अंग बनने जा रहे हैं. कड़ी मेहनत के साथ अपनी सेवा देश को दें.

पीएम देश के युवाओं को रोजगार के माध्यम से दे रहे सौगातःमंत्री अन्नपूर्णा देवी

दूसरी ओर मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने भी सभी सफल अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने सफल अभ्यर्थियों से कहा कि प्रधानमंत्री देश के युवाओं को बड़ी सौगात रोजगार के माध्यम से प्रदान कर रहे हैं. आप सरकारी नौकरी से देश की सेवा की शुरुआत करने जा रहे हैं. विकसित भारत बनाने में आपका सहयोग महत्वपूर्ण होगा. भारत युवा शक्ति के जरिए दुनिया से लोहा मनवा रहा है. देश विश्व के सामने पांचवी शक्तिशाली देश बनकर उभर रहा है. देश में आधारभूत संरचना का विकास हो रहा है. शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र का दायरा भी बढ़ा है. छोटे उद्योगों में अपार संभावनाएं दिख रही हैं. इन सभी में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान है.

सफल अभ्यर्थियों ने पीएम मोदी का जताया आभार

वहीं मौके पर मौजूद सफल अभ्यर्थियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. अभ्यर्थियों ने कहा किबहुत कम समय में परीक्षा फल प्रकाशित किया गया और आज नियुक्ति पत्र हाथों में है.

ये भी पढ़ें-

झारखंड सरकार ने रोजगार मेले में 11,850 युवाओं को सौंपा निजी कंपनियों का ऑफर लेटर, नहीं पहुंच पाने पर सीएम ने जताया खेद

हजारीबाग: रोजगार मेला का आयोजन, 328 बेरोजगारों का हुआ चयन

झारखंड में युवाओं को नौकरी देने के वादे पर राजनीति तेज, आमने-सामने भाजपा और झामुमो-कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details