हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में ज्वेलर्स की दुकान में लाखों की लूट, हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने वाले दोनों लुटेरे गिरफ्तार - Robbery in Gurugram

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 2, 2024, 8:28 AM IST

Updated : Apr 2, 2024, 10:31 AM IST

Robbery in Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. हालांकि पुलिस बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है बावजूद इसके बदमाश आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. गुरुग्राम में ज्वेलर्स की दुकान में लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने लूट के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Robbery in Gurugram
गुरुग्राम ज्वेलर्स की दुकान में लूट

गुरुग्राम ज्वेलर्स की दुकान में लूट

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में ज्वेलर्स की दुकान लूट का मामला सामने आया है. गुरुग्राम के साउथ सिटी इलाके में ज्वेलर्स की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने फिल्मी स्टाइल में दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. लाखों रुपए की ज्वेलरी लेकर आरोपी जैसे ही दुकान से निकले तो ज्वेलर्स की बहादुरी के चलते आरोपियों से लूटी गई सारी ज्वेलरी वापस दुकान मालिक ने छीन लिया. पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद से लगातार पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

गुरुग्राम ज्वेलर्स की दुकान में लूट: एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि आरोपियों की पहचान संदीप उर्फ सोनू निवासी झज्जर और अनूप निवासी फिरोजाबाद के रूप में हुई है. दोनों ही आरोपी आगरा में डिजिटल मार्केटिंग का काम करते थे. इस दौरान दोनों ने इस तरह की वारदात को अंजाम देने के लिए प्लान तैयार किया. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने पहली दफा ही वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को फिरोजाबाद से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपियों से लूट की वारदात में प्रयोग की गई, पिस्तौल और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है.

फिरोजाबाद से पिस्तौल खरीदकर गुरुग्राम से लूट: एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा "पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि दोनों ही आरोपियों ने पिस्तौल फिरोजाबाद से खरीदी थी और लूट की वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को गुरुग्राम से लूटा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है."

ये भी पढ़ें:जन्नत की सैर और हूरों के मिलने का दिखाया ख्वाब, नाबालिग का धर्म परिवर्तन, परिजन बोले - 'केरला स्टोरी' में दिखाया गया सच

ये भी पढ़ें:'बुटीक' में चल रहा था कोख के कत्ल का काला बिजनेस, रेड में रैकेट का पर्दाफाश

Last Updated :Apr 2, 2024, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details