बिहार

bihar

गोपालगंज में पुलिस ने किया लूटकांड का खुलासा, लैपटॉप और मोबाइल के साथ 7 बदमाश गिरफ्तार - Robbery Case Exposed In Gopalganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 1, 2024, 2:17 PM IST

Robbery Case In Gopalganj: गोपालगंज में पुलिस ने लूटकांड का खुलासा करते हुए 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई लैपटॉप, 3 मोबाईल, बाइक और चाकू बरामद किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने लूटकांड का उद्भेदन किया है. ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के हरकेश बरारी पुल के पास अज्ञात बदमाशों द्वारा चाकू का भय दिखाकर किए गए लूटपाट मामले में 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी गई लैपटॉप, मोबाईल, बाइक और चाकू बरामद किया है.

कहां के रहने वाले हैं सातों बदमाश?: गिरफ्तार बदमाशो में उचकागांव थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव निवासी मो. हुसैन का बेटा मिस्टर हुसैन, धर्मचक गांव निवासी जमशेद आलम का बेटा मो. फरहान अख्तर उर्फ सफदर, पिपराही गांव निवासी नसरुद्दीन अहमद का बेटा जीसान अहमद, अलीअकबर हुसैन का बेटा आशिफ रजा, हबीबुल्लाह का बेटा अरसद अली, नगर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी नजरुद्दीन अंसारी का बेटा मो. साजिद के अलावा रेयाज अहमद का बेटा मो. रेहान शामिल है.

कब दिया गया घटना को अंजाम?: दरअसल इस संदर्भ में हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि पिछले 7 फरवरी को ऊंचकागांव थाना क्षेत्र हरकेश के बरारी स्थित पुल के पास अज्ञात बदमाशो द्वारा चाकू के भय दिखा कर, उचकागांव थाना क्षेत्र के दहीभता गांव निवासी जवाहर राम के बेटे नवीन कुमार से बैग में रखा लैपटॉप और मोबाइल लूट लिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने कांड दर्ज कर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में हथुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया और मामले का खुलासा हुआ.

"गठित टीम द्वारा तकनीकी अनुसंधान, लोकल इनपुट की मदद से छापामारी कर कांड में संलिप्त 7 अप्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. उनके निशानदेही के आधार पर कांड में लूटा गया 1 लैपटॉप, 3 मोबाइल, 1 बैग, 1 पैन कार्ड, 1 आधार कार्ड तथा घटना में प्रयुक्त बाइक और चाकू बरामद किया गया है."-आनंद मोहन गुप्ता, एसडीपीओ, हथुआ

पढ़ें-गोपालगंज में किराना व्यवसायी की मारी गोली, 1.40 लाख रुपये लूटकर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details