छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में फिर हादसों के कारण सड़क हुई लाल , अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत - Road accident in Korba

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 3, 2024, 7:48 PM IST

कोरबा के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई.दोनों ही घटनाओं में ट्रेलर ने वाहन को अपनी चपेट में लिया है.

Road accident in Korba
कोरबा में फिर हादसों के कारण सड़क हुई लाल

कोरबा :कोरबा जिले में सड़क हादसे के मामलों में कमी नहीं आ रही है. आए दिन लोग हादसों के कारण अपनी जान से हाथ धो रहे हैं. बुधवार को जिले में दो अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं के जान चली गई है. पहली घटना कोरबा चांपा मार्ग पर तो दूसरी घटना कोयलांचल क्षेत्र दीपका में घटी. दोनों हादसों में दो महिलाओं की मौत हुई है.

बाइक सवार दंपती को ट्रेलर ने मारी ठोकर : दीपका क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दंपती को अपनी चपेट में ले लिया है. हादसे में पत्नी की मौत हो गई. हादसे में पति गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरकी निवासी वीर सिंह अपनी पत्नी अकेली बाई सिरोठिया के साथ बाइक पर सवार होकर सिरकी मोड़ से गुजर रहा था. इसी दौरान ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया.

महिला की मौके पर हुई मौत, आरोपी ड्राइवर फरार :हादसा इतना भयानक था कि बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल वीर सिंह को आनन-फानन में गेवरा एनसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे कोसाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि दंपती परिवार में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने सिरकी गए हुए थे. जहां से वापस घर लौटते समय दुर्घटना हुई है. पुलिस मामले में विवेचना कर रही है. दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है,जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

ट्रक ने स्कूटी सवार महिला कुचला :कोरबा-चांपा रोड में बरपाली के समीप तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार दो महिलाओं को टक्कर मार दी. जिसमें एक शहीदन बेगम निवासी आईटीआई रामपुर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला सुनीता को हल्की चोट आई है. उरगा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार महिलाएं चांपा से कोरबा की ओर आ रहीं थी.जिन्हें पीछे से ट्रेलर ने ठोकर मार दी.

भिलाई में सड़क हादसा, पिकअप और स्कूटी की टक्कर में मौत
कोरबा में भीषण सड़क हादसा, ससुर-दामाद की मौत
धमतरी में रमजान के दूसरे दिन बड़ा सड़क हादसा, पश्चिम बंगाल के रहने वाले 3 युवकों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details