बिहार

bihar

कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत - Kaimur Road Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 1, 2024, 2:16 PM IST

Road Accident In Kaimur: कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, परिजनों ने सरकारी मुआवजा की मांग की है.

Road Accident In Kaimur
कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहरदेखने को मिला है. जहां एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. मामला जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के पिपरी नहर के पास का है. जहां तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई.

नाती को लेकर घर लौट रहा था: इस हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुड़ारी गांव निवासी स्वर्गीय बरसाती यादव का पुत्र श्यामू यादव था. सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि श्यामू यादव अपने नाती को लेकर यूपी के चारी गांव से झाड़ फूंक करा कर बाइक से अपने घर के लिए लौट रहा था. तभी दुर्गावती के पिपरी नहर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

परिजनों ने की मुआवजा की मांग: जिसके बाद सूचना पर पहुंचे परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मृतक के परिजनों ने सरकारी मुआवजा की मांग किया है.

भोजपुर में भी हुआ था हादसा:बता दें कि बिहार में सड़क हादसों के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. परिवहन नियम को अनदेखा करने का परिणाम यह हो रहा है कि आए दिन सड़क दुर्घटना में किसी ना किसी की मौत हो जा रही है. अभी दो दिन पहले ही भोजपुर में एक अनियंत्रित बस ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया था. घटना में बाइक सवार की बस से कुचल कर दर्दनाक मौत हो गई थी. घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के देकुड़ा मोड़ के पास घटी थी.

इसे भी पढ़े- भोजपुर में अनियंत्रित सवारी बस ने बाइक सवार को कुचला, घटनास्थल पर मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम - Road Accident In Bhojpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details