हरियाणा

haryana

कार चालक ने बाइक को करीब एक किलोमीटर तक घसीटा, सामने आया वीडियो

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 27, 2024, 7:57 PM IST

Updated : Feb 27, 2024, 8:27 PM IST

Road Accident In Gurugram: गुरुग्राम में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक कार में फंस गई, जबकी बाइक सवार दूर जा गिरा. इस हादसे में बाइक सवार घायल हो गया. जबकि कार सवार ने बाइक को करीब एक किलोमीटर तक घसीटा.

Road Accident In Gurugram
Road Accident In Gurugram

कार चालक ने बाइक को करीब एक किलोमीटर तक तक घसीटा, सामने आया वीडियो

गुरुग्राम: मंगलवार को गुरुग्राम में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां कार चालक ने बाइक सवार शख्स को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को लोगों ने सेक्टर-10 सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उनका इलाज जारी है.

कार चालक ने बाइक को 1 किलोमीटर तक घसीटा: गनीमत रही कि कार से टक्कर लगने के बाद शक्स बाइक से दूर जा गिरा. क्योंकि टक्कर के बाद बाइक कार के आगे फंस गई और कार चालक बाइक को करीब एक किलोमीटर तक घसीटता ले गया. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसे देखकर पता चला कि शख्स की बाइक कार के आगे फंस गई थी. जिसके बाद कार चालक भागने के चक्कर में बाइक को घसीटता चला गया.

सामने आया सीसीटीवी वीडियो: सीसीटीवी फुटेज में भागती हुई कार के नीचे से चिंगारी निकलती दिखाई दे रही है. करीब एक किलोमीटर तक कार चालक ने बाइक को घसीटा. इसके बाद बाइक कार के नीचे फंस गई. जिसकी वजह से कार जाम हो गई. जिसके बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के रहने वाले संजय ओल्ड दिल्ली रोड पर स्थित PUMA के शोरूम में मैनेजर हैं. वो रात को अपनी ड्यूटी के बाद अपने घर जा रहे थे.

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर: पौने 10 बजे के करीब जब पूमा मैनेजर सोहना चौक से भूतेश्वर मंदिर चौक की तरफ जा रहे थे, तो राजीव चौक की तरफ से आई एक कार ने संजय की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही संजय दूर जा गिरे और बाइक कार में फंस गई. हैरत की बात रही कि कार चालक ने मदद करने की बजाय अपनी कार को भगा लिया. जिसके कारण बाइक कार के नीचे पूर तरह से फंस गई और सड़क पर चिंगारियां उड़ाती रही.

बाइक सवार घायल: सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से कार तेजी से चिंगारियां उड़ाती हुई गुजर रही है. चालक ने भागने के चक्कर में कार को करीब एक किलोमीटर दूर तक भगाया और ओल्ड रेलवे रोड पर कबीर भवन चौक के पास जब बाइक पूरी तरह से गाड़ी के नीचे फंस गई और गाड़ी जाम हो गई तो चालक मौके से भाग गया. फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या के आरोपी से हरियाणा में मुठभेड़, गोली लगने के बाद गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- हरियाणा में हैरान करने वाली साइबर ठगी, 3 बैंक मैनेजर गिरफ्तार

Last Updated :Feb 27, 2024, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details