बिहार

bihar

गोपालगंज में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, दारोगा परीक्षा की तैयारी करता था युवक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 19, 2024, 12:28 PM IST

Road Accident In Gopalganj: गोपालगंज में बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. युवक बाइक से घर लौट रहा था तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. युवक दारोगा की तैयारी करता था.

गोपालगंज में सड़क हादसा
गोपालगंज में सड़क हादसा

गोपालगंज:बिहार केगोपालगंज में सड़क हादसा ने युवक की जान ले ली. जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाला के पास अज्ञात वाहन के धक्के से 18 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया.

गोपालगंज में सड़क हादसा:दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक प्राइवेट फायर फैक्ट्री में पिछले चार माह से काम करता था और दारोगा की तैयारी भी कर रहा था. इसी बीच वह अपने दोस्त के साथ बाइक से सिवान के पंचरुखी गया था. वापस लौटने के दौरान एक अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी और मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया.

युवक की घटनास्थल पर मौत: धक्का लगते ही मौके पर ही एक युवक मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त विकास जख्मी हो गया. जख्मी दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस पहुंची और युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव निवासी अवधेश प्रसाद के 18 वर्षीय बेटा अविनाश कुमार के रूप में की गई है.

घटना से परिजनों में कोहराम: फिलहाल घायल का इलाज डॉक्टर की देखरेख में चल रहा है. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के पिता ने बताया कि 'वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था. इस साल ही वह इंटर की परीक्षा देकर दरोगा की तैयारी कर रहा था साथ ही परिवार के लिए फायर फैक्ट्री में काम करता था. जब यह पांच साल का था तभी मां की मौत हो गई थी.'

ये भी पढ़ें:

गया में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 8 साल के मासूम की मौत, सड़क मरम्मत के दौरान हादसा

गया में ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details