बिहार

bihar

गोपालगंज में घर के पास खेल रहे 3 साल के बच्चे की मौत, अनियंत्रित स्कूल वैन ने मारी टक्कर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 13, 2024, 12:49 PM IST

Gopalganj road accident: गोपालगंज में घर के पास खेल रहा बच्चा सड़क हादसे का शिकार हो गई. घर के पास ही 3 साल के मासूम को अनियंत्रित सकूल वैन ने टक्कर मार दी, जिससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.

गोपालगंज में सड़क हादसा
गोपालगंज में सड़क हादसा

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में 3 साल के मासूम की मौतहो गई. घटना जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनेठी गांव की है. बच्चा अपनी नानी के घर आया था, और घर के समीप खेल रहा था. इसी बीच एक अनियंत्रित स्कूली वैन ने जोरदार धक्का मार दिया. इलाज के लिए ले जाने के क्रम में बच्चे ने दम तोड़ दिया.

गोपालगंज में सड़क हादसा: मृतक की पहचान सिवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के सुमेरपुर गांव निवासी रविंद्र सिंह के 3 वर्षीय बेटा शिवम कुमार के रूप में की गई. बताया जाता है कि शिवम कुमार अपनी मां के साथ मामा के शादी में शामिल होने के लिए बभनेठी गांव निवासी नाना रामजी सिंह के घर आया था. सभी शादी खत्म होने के बाद घर जाने के लिए तैयारी में जुटे थे, इसी बीच मासूम घर से बाहर निकल कर अपने दरवाजे के पास खेल रहा था. तभी एक अनियंत्रित स्कूली वैन ने खेल रहे बच्चे को जोरदार धक्का मार दिया.

रास्ते में बच्चे ने तोड़ा दम: घटना के बाद तुरंत ही बच्चे को स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं इसकी सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. इधर पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है.

पुलिस का बयान:इस संदर्भ में मीरगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि"सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हुई है. पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. वही स्कूल वैन को जब्त कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है."

ये भी पढ़ें:गया में भीषण सड़क हादसा, हाइवा की चपेट में आने से 4 युवकों की मौत, एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे बारात

ABOUT THE AUTHOR

...view details