झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, मालवाहक की टक्कर से गड्ढे में कार के गिरने से हादसा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 1, 2024, 10:12 AM IST

Updated : Feb 1, 2024, 11:48 AM IST

Two people died in road accident in Giridih. गिरिडीह में सड़क दुर्घटना हुई है. यहां मालवाहक के धक्के के बाद एक कार गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं. ताराटांड़ थाना इलाके में ये हादसा हुआ है.

road accident in Giridih two people died after car fell into pit
गिरिडीह में सड़क हादसा में दो लोगों की मौत

गिरिडीह में सड़क दुर्घटना में दो की मौत

गिरिडीहः जिला के टुंडी रोड में सड़क हादसा हुआ है. यहां गिरिडीह के उदनाबाद से पश्चिम बंगाल के वीरभूम जा रही कार की टक्कर सामने से आ रही ट्रक से हो गई. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में उदनाबाद निवासी रुपेश वर्मा और मधुपुर के हरा बगीचा निवासी सागर वर्मा शामिल हैं. दोनों रिश्ते में साला-बहनोई थे. घटना ताराटांड़ थाना इलाके के बड़कीटांड जंगल में घटी. इसकी सूचना पर जिला परिषद अध्यक्ष मुनिया देवी, भाजपा नेता दीपक पंडित मौके पर पहुंचे.

इस सड़क हादसे को लेकर बताया गया कि चार लोग कार पर सवार होकर पश्चिम बंगाल के वीरभूम जा रहे थे. कार बुधवार देर रात गिरिडीह से निकली और अभी बड़कीटांड़ जंगल पहुंची ही थी कि सामने से आ रही एक ट्रक ने धक्का मार दिया. जिससे कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क से नीचे गड्ढे में गिर गयी. इस दुर्घटना में सागर और रुपेश की मौत मौके पर हो गई. घटना की सूचना पर ताराटांड़ पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और सभी को सदर अस्पताल लाया गया. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है.

इसको लेकर ताराटांड़ पुलिस का कहना है कि रफ्तार के कारण हादसा हुआ है. वहीं सूचना पर सदर अस्पटल पहुंची जिला परिषद अध्यक्ष मुनिया देवी ने घटना पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अस्पताल के चिकित्सक के अलावा ताराटांड़ पुलिस से भी बात की. वहीं बीजेपी नेता दीपक उपाध्याय ने बताया कि बुधवार की रात को शादी समारोह था. इस समारोह के बाद रात लगभग डेढ़ बजे कार लेकर लोग निकले और कुछ देर में ही सूचना मिली कि एक मालवाहक ने कार को धक्का मार दिया और दो की मौत हो गई. बताया कि धक्का मारने के बाद वाहन को लेकर चालक फरार हो गया.

Last Updated :Feb 1, 2024, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details