बिहार

bihar

सड़क हादसे में अंबाला एयर फोर्स के जवान की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 15, 2024, 11:09 PM IST

Road Accident In Gaya: गया सड़क हादसे में एयरफोर्स के जवान की मौत हो गई है. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों में कोहराम मच गया. घटना गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र की है. पढ़ें पूरी खबर.

गया में सड़क हादसा
गया में सड़क हादसा

गया:बिहार के गया में सड़क हादसे में एयरफोर्स के जवान की मौत हो गई है. दो महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी. शादी को लेकर ही घर में आए थे और तब से यहीं थे. इसके बीच गुरुवार को सड़क हादसे में एयरफोर्स के जवान की जान चली गई. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गया सड़क हादसे में एयरफोर्स के जवान की मौत: यह घटना गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि एयरफोर्स के जवान पवन कुमार अपने घर उचौली से गुुरुवार को किसी काम से निकले थे. वह अपने स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे. इसी क्रम में खिजरसराय थाना के सरैया मोड़ के समीप विपरीत दिशाओं से आ रही टैंकलोरी और बस के बीच में उनकी स्कूटी फंसी और इस हादसे में एयर फोर्स जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: वहीं, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. काफी देर तक सड़क जाम रहा. घटना की जानकारी के बाद खिजरसराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लिध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. एयर फोर्स का जवान पवन कुमार खिजरसराय के उचौली के रहने वाले थे. वे अंबाला में पोस्टेड थे. जवान की मौत के बाद परिजनो में चीत्कार मच गया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल : वहीं इस घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है. बताया जा रहा है, कि पवन कुमार घर के इकलौते पुत्र थे. वहीं, दो माह पहले ही उनकी शादी हुई थी. शादी के समय से ही वह अपने घर उचौली को रह रहे थे. इस क्रम में हादसे में मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है.

ये भी पढ़ें

Gaya Road Accident : कंटेनर और ऑटो की टक्कर में छात्रा की मौत, 4 लोग घायल

Gaya Road Accident: ट्रैक्टर ने 2 साल के बच्चे को कुचला, मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने वाहन में लगाई आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details